Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉक लैसनर ने रॉलिंस का बुरा हाल करने के बाद क्यों कॉन्ट्रैक्ट कैश इन नहीं किया

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 04 Jun 2019, 17:30 IST
04 Jun 2019, 17:30 IST

Lesnar had a chance to become Universal Champion this week

3 जून को होने वाले रॉ की सबसे बड़ी हाइलाइट यह थी कि ब्रॉक लैसनर यहाँ आकर यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैश-इन करने वाले थे। जो लोग काफी समय से WWE देखते आ रहे हैं, वे लोग पहले से जानते होंगे कि ब्रॉक लैसनर रॉ में अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं करेंगे।

सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच थोड़ी झड़प और उसके बाद कॉर्बिन द्वारा एंड ऑफ़ डेज मूव खाने के बाद रॉलिंस रिंग में बेसुध पड़े हुए थे कि तभी ब्रॉक लैसनर ने एरीना में एंट्री की और सैथ रॉलिंस की जमकर धुनाई कर दी।

रॉलिंस के रिंग में अधमारे पड़े होने और पॉल हेमन द्वारा बार-बार उकसाने के बावजूद बीस्ट ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन नहीं किया। इसके बजाए वह बार-बार फ्राइडे की रट लग रहे थे और फ्राइडे को ही सुपर शोडाउन भी होना है।

इसके आर्टिकल में हम बताने वाले हैं कि इतना अच्छा मौका मिलने के बावजूद ब्रॉक ने रॉ में अपना मनी इन द कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन क्यों नहीं किया?

#5.कैश-इन करने के लिए यह सही स्टेज नहीं था

WWE पिछले कई हफ़्तों से विज्ञापन और सोशल मीडिया के जरिये यह बताते आ रही है कि सुपर शोडाउन काफी बड़ा इवेंट होने वाला है। लेकिन इसके मैच कार्ड को देखकर तो नहीं लग रहा है कि यह बड़ा इवेंट होने वाला है।

यह भी पढ़े: बतिस्ता का बड़ा खुलासा, कहा- WWE छोड़ने के बाद पैसों के लिए खूब तरसा

भले ही इस इवेंट में गोल्डबर्ग vs द अंडरटेकर और ट्रिपल एच vs रैंडी ऑर्टन जैसे दिग्गजों के मैच शामिल हो। लेकिन यह बात भी सही है कि इन दोनों मैच में ही शामिल दिग्गज सुपरस्टार्स वैसे मैच नहीं लड़ पाएंगे जैसा कि वो पहले लड़ा करते थे। इसके बजाए अगर इस शो के दौरान कैश-इन होता है तो दर्शक इसे देखना ज्यादा पसंद करेंगे।

रॉ में कैश-इन करना काफी बड़ी बात होती, लेकिन अगर ये कैश-इन सुपर शोडाउन में होता है तो यह काफी यादगार लम्हा होगा।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:20 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...