Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में हो सकती है

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

इन दोनों रेसलर्स के बीच दुश्मनी शुरू होते दिख सकती है
इन दोनों रेसलर्स के बीच दुश्मनी शुरू होते दिख सकती है

पिछले कुछ समय से डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रॉ को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की है। WWE की व्यूअरशिप में बड़ा उछाल नहीं आ पाता है लेकिन शोज़ में सुधार हो रहा है। फैंस अगली रॉ के लिए काफी ज्यादा उत्साहित रहने वाले हैं क्योंकि हमें पिछले हफ्ते कई सारे बढ़िया मैच और स्टोरीलाइन देखने को मिली थी।

WWE में मनोरंजन के अलावा फैंस को अच्छे मैच भी चाहिए जो पिछले कुछ समय से कंपनी प्रदान करने में सफल हो रही है। पिछले हफ्ते WWE में बड़ा टाइटल चेंज हुआ था और सैथ रॉलिंस डबल चैंपियन बन गए थे। यह विषय पूरे हफ्ते चर्चा में रहा था।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

देखा जाए तो यह एक बड़ा शॉक था क्योंकि किसी ने भी नहीं सोचा था कि हमें सैथ और ब्रॉन के रूप में नए चैंपियन देखने को मिल जाएंगे। WWE जरूर रॉ के अगले एपिसोड को भी खास बनाने के बारे में प्लान कर रहा होगा। इस चीज़ को देखते हुए हम बात करने वाले हैं 5 सरप्राइज के बारे में जो WWE रॉ के एपिसोड में फैंस को दे सकता है।


#5 एक और स्टार को 24/7 टाइटल पिक्चर में जोड़ दिया जाए

शुरुआत में आर-ट्रुथ और ड्रेक मेवरिक 24/7 चैंपियनशिप पिक्चर में अहम भूमिका निभा रहे थे। इसके बाद WWE ने इलायस को भी स्टोरीलाइन में जोड़ा। अब यह स्टोरीलाइन धीरे-धीरे रोचक होते जा रही है और इस वजह से WWE को कुछ और सुपरस्टार्स की जरूरत होगी जो 24/7 चैंपियनशिप के साथ फैंस का मनोरंजन कर सके।

कंपनी के पास कई सारे सुपरस्टार्स है जो इस भूमिका को निभा सकते हैं। WWE रॉ के एपिसोड में एक नए सुपरस्टार को 24/7 टाइटल स्टोरीलाइन में जोड़कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...