WWE Raw प्रीव्यू: क्या साशा बैंक्स का वार रहेगा जारी और किंग ऑफ़ द रिंग में कौन किसपर पड़ेगा भारी?

गोल्ड के सही विजेता
गोल्ड के सही विजेता

डब्लू डब्लू इ (WWE) रॉ का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि शो के दौरान काफी ज़्यादा एक्शन होगा और साथ ही किंग ऑफ़ द रिंग से जुड़े मुकाबले भी। इसके साथ साथ साशा बैंक्स की वापसी और उसके बाद किए गए वार से जुड़ा सैगमेंट शो का हिस्सा होगा।

इस सैगमेंट के अलावा नए टैग टीम चैंपियंस को भी चैलेंज किया जाएगा। आपको बताते चले कि सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले हफ्ते ही रॉ टैग टीम चैंपियन बने हैं। कंपनी का अगला शो क्लैश ऑफ़ चैंपियंस है जहाँ हर चैंपियनशिप डिफेंड होगी।

ये भी पढ़ें: AEW को लगा बहुत बड़ा झटका, डीन एम्ब्रोज़ रेसलिंग रिंग से हुए बाहर

ये बात देखने वाली होगी कि क्या ब्रॉन ही सैथ को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे या फिर कोई और चैलेंजर होगा। इन पलों के अलावा भी कई अन्य पल होंगे। आइए नज़र डालते हैं कि शो में क्या हो सकता है:

#5 किंग ऑफ़ द रिंग मैच में कौन होगा विजेता?

कौन होगा इन मैचेज का विजेता?
कौन होगा इन मैचेज का विजेता?

इस हफ्ते होने वाले दोनों किंग ऑफ़ द रिंग मैच फैंस का मनोरंजन करेंगे। एक तरफ है रिकोशे बनाम ड्रू मैकइंटायर जिसमें शक्ति का मुकाबला होगा हाइ-फ़्लाइंग मूव्स से। वहीँ मिज़ का मुकाबला होगा बैरन कॉर्बिन से जिसमें जबरदस्त एंटरटेनमेंट होगा।

इन दोनों मुकाबलों के विजेता आगे जाकर लड़ेंगे जिसकी वजह से हमें मिलेगा अगला किंग ऑफ़ द रिंग। इन मैचेज के अंदर एक खूबी ये भी है कि ये सभी रेसलर्स आगे जाकर भी एक दूसरे से लड़ाई जारी रखेंगे। इनमें माद्दा है कि ये ना केवल अच्छा एक्शन कर सकें बल्कि कुछ ऐसे पल भी बनाएं जिसकी वजह से शो की रेटिंग्स बढ़े।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 बेली और निकी क्रॉस में से कौन जीतेगा?

चैंपियंस के बीच लड़ाई
चैंपियंस के बीच लड़ाई

बेली और निकी क्रॉस के बीच की लड़ाई काफी हैरान करने वाली होगी। ऐसा इसलिए है क्योंकि ये दोनों रॉ में पहली बार लड़ने वाली हैं। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान 'ए मोमेंट ऑफ़ ब्लिस' में बेली ने सैगमेंट के बीच में एंट्री की थी। अगर इस तरह के सैगमेंट और उसकी वजह से जुड़े मैच को देखा जाए तो कहीं ये निकी को और मौके देने का प्रयास तो नहीं।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले इंसान का हुआ खुलासा, खुद रेंस भी हो गए हैरान

#3 यूनिवर्सल या यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप: किसके लिए लड़ेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन?

ये लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है
ये लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है

ब्रॉन और एजे स्टाइल्स के बीच की लड़ाई टैग टीम चैंपियनशिप मैच की वजह से थोड़ी देर के लिए रुक गयी थी। ये अभी खत्म नहीं हुई है। एजे स्टाइल्स अब भी यूनाइटेड स्टेटस चैंपियन हैं, और ब्रॉन भी अपने टैग टीम पार्टनर की तरह कोई चैंपियनशिप अपने नाम करना चाहेंगे। ऐसे में यूनाइटेड स्टेटस चैंपियनशिप एक अच्छा विकल्प है।

#2 कौन करेगा इन्हें चैलेंज?

गोल्ड के सही विजेता
गोल्ड के सही विजेता

ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस इस समय रॉ टैग टीम चैंपियन हैं। एक तरफ जहाँ चैंपियनशिप जीतना एक ख़ुशी का पल होता है, वहीँ दूसरी तरफ इसकी वजह से आपको चैलेंज के लिए तैयार रहना पड़ता है। चूँकि कंपनी का अगला शो क्लैश ऑफ़ चैंपियंस है तो ये देखना होगा कि इन दोनों को कौन चैलेंज करेगा। वैसे भी ये जिससे लड़ेंगे वो इनसे टाइटल तो नहीं जीतने वाला है। तो क्या ये लड़ाई होगी?

ये भी पढ़ें: WWE King of the Ring 2019 को जीतने वाले 4 अच्छे और 4 बुरे विकल्प

#1 क्या साशा बैंक्स बैकी लिंच पर वार करेंगी?

कौन लड़ेगा चैंपियन से?
कौन लड़ेगा चैंपियन से?

इस समय रॉ में कोई हील नहीं है। चूँकि साशा ने वापसी करके बैकी लिंच के लिए ज़बरदस्त चुनौती पेश की है तो ये मुमकिन है कि वो अपना वार जारी रखे। इसकी वजह से वो एक ज़बरदस्त हील होने के साथ साथ क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में बैकी को चैलेंज करेंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now