Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 13 जनवरी 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Jan 14, 2020
Jan 14, 2020 IST

जानिए रॉ के इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातें
जानिए रॉ के इस हफ्ते के शो की अच्छी और बुरी बातें

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड के धमाकेदार समापन के बाद अब समय आ गया है कि हम शो में हुई अच्छी और बुरी बातों पर नज़र डालें। रॉ के इस हफ्ते की शुरूआत रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स बनाम ड्रू मैकइंटायर के धमाकेदार मुकाबले से हुई तो वहीं शो के मेन इवेंट में बिग शो, केविन ओवेंस और समोआ जो बनाम सैथ रॉलिंस और ऑथर्स ऑफ पेन के बीच ऐतिहासिक मुकाबला देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 जनवरी, 2020

शो के बीच में ब्रॉक लैसनर की भी एंट्री देखने को मिली, इस दौरान आर ट्रुथ ने लैसनर के सैगमेंट के दौरान दखल दिया जिसका खामियाजा उन्हें उठाना पड़ा। लैसनर ने ट्रुथ को जमकर पीटा। इसके बाद ट्रुथ को रिंग छोड़कर बाहर जाने पर मजबूर होना पड़ा।

बात करें अगर इस हफ्ते के शो की तो शो में कई अच्छी और बुरी बातें देखने को मिली, लेकिन ऐसा नहीं है कि शो बिल्कुल परफेक्ट था। शो में कई कमियां भी थी। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आएं हैं।

#अच्छी बात: ड्रू मैकइंटायर को पुश

रॉ के इस हफ्ते के शो की शुरूआत रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल्स बनाम ड्रू मैकइंटायर के मुकाबले से हुई। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह एक धमाकेदार मुकाबला था लेकिन इससे भी धमाकेदार चीज़ ड्रू मैकइंटायर की जीत थी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें Royal Rumble 2020 जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

पिछले काफी समय से मैकइंटायर इस तरह की बड़ी जीत की तलाश में थे लेकिन उन्हें सही मौका नहीं मिल पा रहा था। इस जीत के बाद उन्हें स्क्रीन पर और समय बिताने का मौका मिलेगा। हम उम्मीद करते हैं कि मैकइंटायर जल्द ही किसी टाइटल पिक्चर में शामिल हो जिसके वह पूरे हकदार हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...