Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 25 मार्च 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • क्या कंपनी शो को अच्छा कर सकती थी?
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:18 IST

Does it honestly feel like it

इस हफ्ते WWE रॉ काफी खराब था, क्योंकि अब रैसलमेनिया ज़्यादा दूर नहीं, लेकिन उसके बावजूद ना तो ब्रॉक लैसनर या बतिस्ता शो का हिस्सा थे। इसकी वजह से ना सिर्फ फैंस काफी निराश थे, बल्कि कुछ सैगमेंट्स तो इतने बुरे थे कि सिर्फ इस बात की उम्मीद थी कि वो खत्म हों। इसलिए ज़रूरी है कि फुल टाइम रैसलर्स को ज़्यादा मौके मिलें, लेकिन उन्हें भी वो मौके नहीं मिले जिसकी उम्मीद थी। अब एक ज़रूरी बात है कि रैसलमेनिया को बिल्ड अप करने के लिए कंपनी को कोशिश करनी चाहिए थी। इस हफ्ते ऐसा नहीं हुआ ना ही कंपनी ने कोई कोशिश की। इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं कि कंपनी ने शो में क्या अच्छा और बुरा किया:

#1 अच्छा: रैसलमेनिया 35 का मैच और बेहतर हो गया

अबतक तो इस लड़ाई में कुछ रोमांच था, लेकिन जैसे ही बतिस्ता ने इसमें स्पाइस गर्ल्स का नाम लिया हर कोई इस मैच को देखने के खिलाफ हो गया था, जबतक ट्रिपल एच ने अपने प्रोमो से इस हफ्ते इस मैच में जान नहीं डाली। उन्होंने इस मैच के लिए अपने करियर को दांव पर रख दिया है, जिसकी वजह से अब इस मैच को देखने का रोमांच बढ़ गया है। इस समय तक रैसलमेनिया के बाद ट्रिपल एच के करियर पर सवाल है, इसलिए इस तरह की शर्त फायदेमंद है। वैसे तो वो इस मैच को नहीं हारेंगे, लेकिन WWE में कुछ भी हो सकता है।

#1 बुरा: ब्रॉन स्ट्रोमैन की स्थिति

ब्रॉन स्ट्रोमैन एक समय पर मॉन्स्टर की तरह से देखे जाते थे लेकिन हाल फिलहाल में उनका काम काफी खराब हो रहा है। इसमें सैटरडे नाइट लाइव के होस्ट्स के साथ उनकी कहानी और अब होस्ट्स का आंद्रे द जायंट का हिस्सा बनना इसको और खराब बना रहा है। कंपनी को इस तरफ सोचना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 26 Mar 2019, 13:45 IST
Advertisement
Fetching more content...