WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गज करेगा वापसी, मास्क वाले स्टार्स मचाएंगे तबाही

WWE
WWE

Raw का एपिसोड रोचक रहने वाला है। WWE ने पिछले हफ्ते के शो को काफी ज्यादा बढ़िया बनाया था और इस हफ्ते भी फैंस इसी चीज़ की उम्मीद करेंगे। WWE ने कुछ मैच और सैगमेंट्स बुक कर दिए हैं। उम्मीद है कि समरस्लैम 2020 के पहले Raw का अंतिम एपिसोड देखने योग्य बने। खैर, आइए Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

- Raw में शॉन माइकल्स की होगी वापसी

शॉन माइकल्स लंबे समय से Raw पर नजर नहीं आए हैं और इस हफ्ते वो वापसी करने वाले हैं। WWE एडवर्टाइज करके संकेत दे रहा है कि माइकल्स की मुलाकात रैंडी ऑर्टन से हो सकती है। WWE दिग्गज के लिए ये खतरे का विषय रह सकता है।

ये भी पढ़ें:- 5 चीज़ें जो बताती है कि WWE स्टार एलेक्सा ब्लिस की वजह से ब्रॉन स्ट्रोमैन की SummerSlam में हार होगी

द वाईपर ने कई सारे बड़े दिग्गजों पर बुरी तरह हमला किया है और पिछले हफ्ते ही उन्होंने रिक फ्लेयर को धोखा दिया था। हो सकता है कि पूर्व WWE चैंपियन असल में रैंडी ऑर्टन के अगले शिकार बनने वाले हैं। इसके साथ ही ड्रू मैकइंटायर भी इस सैगमेंट में किसी तरह से नजर आ सकते हैं। साथ ही दोनों स्टार्स के बीच एक ब्रॉल भी देखने को मिल सकता है।

- Raw में रे मिस्टीरियो की होगी वापसी?

पिछले हफ्ते डोमिनिक और सैथ रॉलिंस की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली थी। इस दौरान डोमिनिक पर रॉलिंस और बडी मर्फी ने बुरी तरह हमला किया था। उन दोनों ने केंडो स्टिक से दिग्गज के बेटे पर काफी वार किये।

इसके बाद डोमिनिक की एक तस्वीर भी सामने आयी जहां उनकी छाती और पीठ पर काफी सारे निशान नजर आ रहे थे। इस चीज़ का जवाब देने के लिए Raw में रे मिस्टीरियो की वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा सैथ रॉलिंस और मर्फी फिर मिस्टीरियो पर हमला कर सकते हैं और स्टोरीलाइन को रोचक बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam में होने वाले सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक के मैच में बहुत बड़ी नई शर्त जोड़ी गई

- Raw अंडरग्राउंड में नजर आएंगे बड़े स्टार्स?

पिछले दो हफ्ते से Raw अंडरग्राउंड काफी ज्यादा रोचक चीज़ साबित हुई है। पहले एपिसोड में छोटे स्टार्स नजर आए थे और पिछले हफ्ते विमेंस स्टार्स एक्शन में नजर आई थी। WWE इस हफ्ते चीज़ों को रोचक बना सकता है।

अगर Raw अंडरग्राउंड में ड्रू मैकइंटायर, एलिस्टर ब्लैक, बडी मर्फी और बॉबी लैश्ले जैसे बड़े स्टार्स किसी तरह से एक्शन में नजर आते हैं तो इस नए कॉन्सेप्ट का मजा बढ़ जाएगा। साथ ही हर एक स्टार के लिए इसका द्वार खुल जाएगा।

- Raw रोस्टर पर मंडराएगा संकट?

SmackDown के एपिसोड में रेट्रीब्यूशन ने पहले रिंग में आकर तबाही मचाई थी। इसके बाद उन्होंने बैकस्टेज WWE स्टाफ पर हमला किया था। इसके बाद हर कोई उन्हें फिर देखने के लिए उत्साहित है।

अगर वो Raw में आकर मुख्य रोस्टर के स्टार्स पर हमला करते हैं और शो को आगे बढ़ने नहीं देते हैं तो ये बड़ा सरप्राइज रहने वाला है। इससे एपिसोड का मजा बढ़ जाएगा और फैंस के मन में मिस्ट्री फैक्शन के बारे में जानने की रूचि रहेंगी।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE Raw के एपिसोड में हो सकती हैं