WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गज की होगी वापसी, रॉलिंस और स्ट्रोमैन की आगे बढ़ेगी कहानी

Enter caption

रॉ इस हफ्ते काफी धमाकेदार होने वाली है। ऐसा इसलिए है क्योंकि ना केवल एक्शन होगा बल्कि काफी सारी कहानियां आगे बढ़ेंगी। इनमें साशा बैंक्स और बैकी लिंच वाली कहानी के साथ साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम एजे स्टाइल्स वाली कहानी शामिल है। इस समय किंग ऑफ द रिंग से जुड़े मैच भी हो रहे हैं तो ये काफी हद तक मुमकिन है कि रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर अपनी लड़ाई को आगे बढ़ाएं। समोआ जो काफी अच्छे रेसलर हैं और बैरन कॉर्बिन किसी को भी पसंद नहीं हैं। ऐसे में एक हील को आगे बढ़ाने और मौके देने के लिए बैरन को जीत मिलनी चाहिए और समोआ जो को भी मौका मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के अलावा 13 WWE सुपरस्टार्स जो पॉल हेमन के साथ काम कर चुके हैं

इस समय शो में धमाल हो रहा है और ऐसे में ये जानना जरूरी है कि इस हफ्ते शो में क्या हो सकता है।

#5 क्या फीन्ड अपना वार जारी रखेंगे?

अटैक जारी रहेगा
अटैक जारी रहेगा

अगर आपने समरस्लैम देखा हो तो आप जानते होंगे कि ऐज ने वापसी करते हुए इलायस पर वार कर दिया था। ऐसे में इस बात की संभावना है कि ऐज वापसी कर सकते हैं। क्या हो अगर वो रॉ में आकर समरस्लैम में किए गए वार की बात करें और उसी समय फीन्ड की एंट्री हो? इससे सैगमेंट को फायदा होगा। अगर अगले हफ्ते आकर ऐज ये कहें कि वो ब्रे को क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक मैच के लिए चैलेंज करेंगे तो उससे शो को लेकर रोमांच बढ़ जाएगा। ऐज का आना ही फैंस की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए काफी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर की लड़ाई आगे बढ़ेगी

क्या किंग ऑफ द रिंग के लिए ये मैच अच्छा होगा?
क्या किंग ऑफ द रिंग के लिए ये मैच अच्छा होगा?

रिकोशे ने ड्रू को हराकर किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट में आगे बढ़त बनाई थी। इस क्रम में उनकी लड़ाई समोआ जो से होगी। अब ड्रू को रिकोशे की वजह से मौके से हाथ गंवाना पड़ा था तो ये मुमकिन है कि ड्रू आकर रिकोशे से जीतने का मौका छीन लें। इसका मतलब है कि इन दोनों के बीच की कहानी क्लैश ऑफ चैंपियंस से भी आगे जाएगी और ये रेसलिंग के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों 'द फीन्ड' को इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं बनाया जाना चाहिए

#3 रे मिस्टीरियो की वापसी से क्या बदलाव आएंगे?

क्या अनाउंसमेंट होगी?

अगर आपको याद हो तो कुछ हफ्ते पहले रे अपना मास्क उतारने वाले थे। इसका मतलब था कि वो रेसलिंग को छोड़ देंगे लेकिन उनके बेटे ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। अब रे वापसी कर रहे हैं, तो इसके क्या मायने होंगे?

#2 टैग टीम या यूनिवर्सल चैंपियनशिप?

क्या होगा इस कहानी का अंजाम?
क्या होगा इस कहानी का अंजाम?

इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस रॉ टैग टीम चैंपियंस हैं और साथ-साथ सैथ यूनिवर्सल चैंपियन भी हैं। एक तरफ जहां ये दोनों अपने टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करेंगे वहीं सैथ और ब्रॉन भी आपस में लड़ाई करेंगे। कहीं ऐसा तो नहीं कि आपसी लड़ाई में ये दोनों टैग टीम टाइटल्स की तरफ ध्यान ही ना दे सकें। क्या हमें इस हफ्ते के दौरान इस बात के संकेत मिलेंगे कि ये आनेवाले समय में अपने टाइटल्स हार जाएंगे?

ये भी पढ़ें: 2 कारण जिनके आधार पर ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतनी चाहिए, 2 जिनके आधार पर नहीं

#1 साशा बैंक्स का प्रोमो

बैंक स्टेटमेंट
बैंक स्टेटमेंट

साशा बैंक्स ने वापसी करते ही सबको हैरान कर दिया था। 'द बॉस' साशा आने वाले शो क्लैश ऑफ चैंपियंस में बैकी लिंच को चैलेंज करेंगी। इसका मतलब है कि वो ज़बरदस्त प्रोमो कट करेंगी और ये अच्छी बात है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now