Create

WWE RAW प्रीव्यू: साल के आखिरी शो में दिग्गज की होगी हालत खराब, 154 किलो का सुपरस्टार मचाएगा बवाल?

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

साल 2020 का अंत जल्द ही होने वाला है। इसके पहले WWE के RAW ब्रांड का एक एपिसोड बचा है। WWE इसे जरूर ही खास बनाना चाहेगा। दरअसल, पिछले हफ्ते RAW का एपिसोड काफी ज्यादा बोरिंग था और हर कोई इस एपिसोड से निराश हुआ था। फैंस ने सोशल मीडिया पर WWE की कड़ी निंदा भी की थी।

SmackDown का अंतिम एपिसोड जबरदस्त था और इसने हर फैन की RAW के एपिसोड को लेकर उम्मीदें बढ़ा दी। WWE ने पिछले कुछ समय से रेटिंग्स के मामले में काफी ज्यादा संघर्ष किया है और ऐसे में RAW के एपिसोड से ज्यादा रेटिंग्स की उम्मीद रहने वाली हैं। WWE ने अपने इस एपिसोड के लिए ज्यादा चीज़ें तय नहीं की है।

ये भी पढ़ें:- 2020 हुए 4 WWE पीपीवी जिन्होंने सबसे ज्यादा निराश किया: गोल्डबर्ग ने दिया था सबसे भयानक मैच

इसके बावजूद शो बेहतर साबित हो सकता है। इसलिए आइए RAW के एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

- RAW में ड्रू मैकइंटायर, कीथ ली और शेमस का WWE चैंपियनशिप मैच तय होते हुए नजर आएं?

पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर, कीथ ली और शेमस ने टैग टीम मैच में साथ काम किया था। इस दौरान कीथ ली और शेमस के बीच अनबन देखने को मिली थी। ड्रू मैकइंटायर ने कई मौकों पर उन्हें शांत भी किया। खैर, मैच जीतने के बाद शेमस ने कीथ ली पर हमला कर दिया था। साथ ही मैकइंटायर इस चीज़ से काफी ज्यादा निराश थे।

WWE ने यहां से तीनों के बीच रॉयल रंबल पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच टीज़ किया था। खैर, RAW के एपिसोड में उनके बीच मैच आधिकारिक रूप से बुक होते हुए नजर आ सकता है। कीथ ली जरूर ही शेमस से बदला लेना चाहेंगे। साथ ही ड्रू इस दौरान उन्हें अलग के चक्कर में दोनों के दुश्मन बन सकते हैं। देखा जाए तो हर कोई तीनों ही तगड़े सुपरस्टार्स के बीच मैच देखना चाहेगा।

ये भी पढ़ें:- 5 चीजें जो इस हफ्ते WWE RAW, NXT और SmackDown में जरूर होनी चाहिए

- RAW में शार्लेट फ्लेयर और असुका पर शायना बैजलर और नाया जैक्स द्वारा हमला हो?

शार्लेट फ्लेयर और असुका ने नाया जैक्स और शायना बैजलर को TLC 2020 में हराते हुए विमेंस टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया था। RAW के पिछले एपिसोड में दोनों टीमों के बीच रीमैच टीज़ हुआ था। इसके साथ ही बैजलर और जैक्स को अबतक अपना रीमैच नहीं मिला है।

ऐसे में वो RAW के एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर और असुका पर हमला करते हुए नजर आ सकती हैं। इसके बाद भविष्य में RAW के लिए ये मैच बुक होते हुए नजर आ सकता है।

- RAW में हर्ट बिजनेस मिलकर आर-ट्रुथ पर हमला करें और MVP उनसे टाइटल छीन लें?

पिछले हफ्ते हर्ट विजनेस ने बड़ी जीत के बाद सेलिब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने फोटो क्लिक कराई थी। पिछले आर-ट्रुथ ने भी अपने टाइटल के साथ पोज देकर हर्ट बिजनेस की इस तस्वीर को खराब किया था।

ऐसे में हर्ट बिजनेस इस हफ्ते RAW में आर-ट्रुथ को ढूंढते हुए उनपर जबरदस्त हमला कर सकता है। साथ ही MVP यहां 24/7 चैंपियन बनते हुए अपने पूरे ग्रुप को चैंपियंस बना सकते हैं। इस समय सिर्फ MVP के पास कोई टाइटल नहीं है।

- RAW में रैंडी ऑर्टन को एलेक्सा ब्लिस की ओर से एक और धमकी मिलें?

RAW के पिछले एपिसोड में रैंडी ऑर्टन ने बड़ी जीत के बाद प्रोमो कट किया था। इसके बावजूद लाइट बंद हुई थी और एलेक्सा ब्लिस यहां पर आ गयी थीं। हर कोई इस चीज़ से सरप्राइज था। खैर, ब्लिस ने इस दौरान बताया था कि द फीन्ड जरूर ही ऑर्टन से बदला लेने के लिए वापस आएंगे।

इस हफ्ते भी एलेक्सा ब्लिस, द फीन्ड की वापसी को हाइप करते हुए ऑर्टन को धमकी देते हुए नजर आ सकती हैं।

- RAW में द मिज़ अपने कॉन्ट्रैक्ट को देने की मांग करें?

RAW के पिछले एपिसोड में ओमोस ने मिज़ को कहा था कि TLC में उन्होंने नहीं बल्कि जॉन मॉरिसन ने अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन किया था। इसके साथ ही मिज़ पिछले हफ्ते ऑफिशियल्स से बात करते हुए भी नजर आए थे।

इस हफ्ते द मिज़ कुछ बड़े प्रूफ्स के साथ वापस आ सकते हैं। साथ ही वो मैनेजमेंट से अपने कॉन्ट्रैक्ट को वापसी हासिल करने की मांग भी करते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 चौंकाने वाली चीजें जो रोमन रेंस के साथ 2020 में हुई

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...