WWE RAW प्रीव्यू: लैजेंड मचाएंगे बवाल, चैंपियनशिप मैच में 175 किलो का सुपरस्टार चौंकाने वाली वापसी करते हुए देगा दखल?

RAW लैजेंड्स नाईट
RAW लैजेंड्स नाईट

WWE के लिए रॉ (RAW) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। ये साल 2021 में RAW का पहला एपिसोड होगा। साथ ही कई पुराने और दिग्गज सुपरस्टार्स RAW के दौरान नजर आने वाले हैं। साथ ही WWE ने कुछ बड़े मैचों की भी घोषणा कर दी है। इस एपिसोड को WWE "RAW लैजेंड नाईट" नाम से एडवर्टाइज कर रहा है।

WWE ने पिछले कुछ एपिसोड निराशाजनक रहे थे। ऐसे में रेड ब्रांड के अगले एपिसोड से काफी उम्मीदें होगी। दरअसल, WWE को पिछले कुछ समय में रेटिंग्स के मामले में काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है। उम्मीद होगी कि इस हफ्ते WWE एक बेहतर शो दे और एपिसोड यादगार बने।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के दुश्मन को लगी खतरनाक चोट, बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान, WWE को मिला दूसरा ब्रॉक लैसनर?

बड़ा टाइटल मैच होगा और Royal Rumble के लिए स्टोरीलाइन भी आगे बढ़ेगी। इसलिए आइए RAW के एपिसोड के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

- RAW में दिग्गज नजर आएंगे

RAW के एपिसोड में कई सारे दिग्गज नजर आने वाले हैं। WWE ने एलिसा फॉक्स, बेथ फीनिक्स, बिग शो, बूगीमैन, बुकर टी, केंडिस मिशेल, कार्लिटो, हिलबिली जिम, हल्क होगन, IRS, आइवरी, जैकलीन, जैफ जैरेट, जिमी हार्ट, कर्ट एंगल, मार्क हेनरी, मेलिना, माइकल हेस, मिकी जेम्स, रिक फ्लेयर, Sgt. स्लॉटर, टटेंका और टॉरी विल्सन के नाम एनाउंस किये हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 तरीके जिससे RAW में ड्रू मैकइंटायर vs कीथ ली के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

RAW के एपिसोड में ये सभी दिग्गज सुपरस्टार्स किसी न किसी तरह से अपना योगदान देते हुए नजर आ सकते हैं। पिछले कुछ सालों में खास एपिसोड में देखा गया है कि ज्यादातर सुपरस्टार्स बैकस्टेज सैगमेंट्स या रिंग में प्रोमो कट करते हुए नजर आते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है। WWE को यहां कुछ और अनोखा करना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

- RAW में रैंडी ऑर्टन और एलेक्सा ब्लिस की स्टोरीलाइन जारी रहेगी

पिछले हफ्ते देखा गया था कि एलेक्सा ब्लिस ने ऑर्टन से उन्हें जलाने के लिए कहा था। इसके बाद लाइट बंद हो गई थी और ऑर्टन ने माचिस जला दी थी। इस दौरान शो का अंत हो गया था।

इसके चलते हर एक फैन के मन में सवाल था कि अब क्या होने वाला है। RAW के एपिसोड में स्टोरीलाइन जारी रहने वाली हैं। WWE यहां जरूर पिछले हफ्ते का एंगल दिखाएगा। साथ ही कुछ धमाकेदार चीज़ की उम्मीद की जा सकती हैं।

- RAW में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच?

पिछले हफ्ते शायना बैजलर को महत्वपूर्ण जीत मिली थी। साथ ही शार्लेट फ्लेयर पर नाया जैक्स और शायना बैजलर द्वारा हमला हुआ था। इसके बाद असुका ने आकर अपनी साथी को बचाया था।

इस हफ्ते RAW के खास एपिसोड में टाइटल डिफेंड होते हुए नजर आ सकता है। शार्लेट फ्लेयर असुका की जोड़ी अपने टाइटल्स को नाया जैक्स और शायना बैजलर के खिलाफ डिफेंड कर सकती हैं। कई लोगों को ये चीज़ पसंद आएगी।

- RAW में ड्रू मैकइंटायर vs कीथ ली (WWE चैंपियनशिप मैच)

WWE चैंपियनशिप के लिए ड्रू मैकइंटायर और कीथ ली के बीच RAW में मैच होगा। कीथ ली के लिए ये बड़ा मौका रहने वाला है। वो जरूर ही यहां जीत हासिल करना चाहेंगे। इसके बावजूद RAW में टाइटल चेंज के चांस काफी ज्यादा कम है।

मैच में शेमस की इंटरफेरेंस के काफी ज्यादा चांस नजर आ रहे हैं। इसके अलावा ब्रॉन स्ट्रोमैन भी वापसी करते हुए मैच में इंटरफेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही पिछले हफ्ते द मिज़ को अपना MITB कॉन्ट्रैक्ट वापस मिल गया था। इसके चलते मैच में कैश-इन भी देखने को मिल सकता है। ये मैच रोचक रहने वाला है।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीज़ें जो RAW के एपिसोड में हो सकती हैं