Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: कौन होगा सैथ रॉलिंस की टीम का हिस्सा और क्या कहेंगी लाना?

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Published 11 Nov 2019, 18:00 IST
11 Nov 2019, 18:00 IST

टीम रॉ 
टीम रॉ 

सर्वाइवर सीरीज में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और इसको ध्यान में रखते हुए इस हफ्ते का रॉ एपिसोड काफी महत्वपूर्ण बन जाता है। अबतक टीम रॉ की घोषणा नहीं हुई है लेकिन सभी ये जानते हैं कि रॉ के कप्तान होंगे सैथ रॉलिंस। सैथ रॉलिंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन थे जिन्होंने क्राउन ज्वेल में अपना टाइटल द फीन्ड के हाथों गंवाया था। पूर्व शील्ड मेंबर पिछले हफ्ते एडम कोल से NXT टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुए थे, तो क्या इसकी हताशा भी हमें शो के दौरान देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

रॉ का एक्शन अब और दमदार होने वाला है, क्योंकि इसमें ऐसी कई कहानियाँ हैं जिन्हें कंपनी अब बेहतर कर रही है। ऐसी ही कहानियों और रॉ में होने वाले संभावित और निर्धारित पलों के साथ हम आपको बताते हैं कि शो में क्या हो सकता है:

#5 ब्रॉक शो में होंगे या फिर उनके एडवोकेट?

ब्रॉक के एडवोकेट
ब्रॉक के एडवोकेट

रॉ के पिछले एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने ब्रॉक लैसनर पर एक पाइप से अटैक किया था। इसके बाद ब्रॉक सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे। इसको देखते हुए ये कयास लगने लाजमी हैं कि क्या डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन शो का हिस्सा होंगे या फिर उनके एडवोकेट उनकी जगह आएँगे। सर्वाइवर सीरीज में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है, ऐसे में देखना होगा कि किस तरह से रॉ के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर अपने क्लाइंट और सैगमेंट की रेटिंग्स को बेहतर करते हैं।

इसमें कोई दोराय नहीं कि जब पॉल रिंग के बीच में होते हैं तो सब उनके प्रोमो का इंतजार करते हैं। क्या वो फिर से वो धमाल कर सकेंगे जिसके लिए वो जाने जाते हैं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...