Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: क्या शायना बैजलर अपने अटैक पर देंगी कोई सफाई?

  • पिछले हफ्ते के अटैक के बाद द मैन के नाम से जानी जानेवाली बैकी लिंच ने वापसी करके शायना बैजलर पर एक प्रोमो कट किया था।
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 17 Feb 2020, 17:00 IST

शायना बैजलर
शायना बैजलर

रॉ इस हफ्ते काफी नए और बेहतरीन सैगमेंट से भरपूर होगा क्योंकि एक तरफ जहाँ 7 बार के चैंपियन रॉ में वापसी कर रहे हैं तो वहीँ कुछ ऐसे सैगमेंट भी शो के लिए घोषित हैं जिनको लेकर फैंस रोमांचित हैं। इनमें कुछ मैच ऐसे हैं जिनके बारे में हम पहले से जानते हैं जबकि कुछ ऐसे प्रोमो हैं जिनके बारे में किसी को जानकारी नहीं है लेकिन वो कहानियों के लिए अच्छे हैं। इनमें सबसे महत्वपूर्ण है शायना बैज़लर का प्रोमो जिसको हर फैन देखना चाहेगा। इसमें एक बड़ी बात ये है कि पिछले हफ्ते के अटैक के बाद द मैन के नाम से जानी जानेवाली बैकी लिंच ने वापसी करके शायना बैजलर पर एक प्रोमो कट किया था। ये देखना होगा कि क्या शायना इस हफ्ते बैकी को जवाब देंगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE ऑनस्क्रीन कपल्स जिन्हें देखकर सभी हैरान हुए

इस समय ऐसी खबरें हैं कि एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर के बीच रेसलमेनिया में एक मैच हो सकता है, तो क्या इनमें से कोई रेसलर शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगा। ये और ऐसे ही कई और पल हैं जिनको लेकर फैंस उत्साहित हैं जिनके बारे में हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं:

#5 हम्बर्टो कारिलो और रुसेव बनाम बॉबी लैश्ले और एंजल गार्ज़ा

टैग टीम मैच
टैग टीम मैच

हम्बर्टो और एंजल के बीच एक लड़ाई चल रही है जबकि रुसेव और बॉबी के बीच एक लड़ाई अब भी जारी है। इसको देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों अपने विरोधियों पर अटैक करेंगे। अब इसमें देखना होगा कि जेलीना और लाना क्या इस मैच के नतीजे पर कोई प्रभाव डालेंगी। ये दोनों एंजेल और बॉबी के साथ हैं, तो ऐसे में क्या ये मैच हार जाएंगे या फिर लिव मॉर्गन रुसेव की मदद के लिए मैच के दौरान नजर आएंगी? इस सवाल का जवाब हमें शो में मिल जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 17 Feb 2020, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...