WWE Raw: 5 चीजे़ं जो कंपनी ने शो के दौरान सही की

रॉ में हुए कुछ बेहद अच्छे पल
रॉ में हुए कुछ बेहद अच्छे पल

रेसलमेनिया के बाद रॉ से खासी उम्मीदें होती हैं और इस हफ्ते का शो उनपर एकदम खरा उतरा। शो के दौरान कई ऐसे रेसलर्स थे जिन्हें अच्छे मौके मिले और उन्होंने उसका सही उपयोग भी किया। कंपनी ने भी अपने तीन घंटे के प्रोग्राम को कुछ इस तरह दिखाया जिससे सबको एंटरटेनमेंट मिला और आनेवाले हफ्तों के लिए उनकी उत्सुकता भी बनी रही। ऐसा नहीं है कि सब अच्छा ही था क्योंकि शो की अच्छी और बुरी बातों को हमने यहाँ पर साझा किया है और आप उसे वहाँ पढ़ सकते हैं।

इस शो में कुछ बेहद अच्छे निर्णय हुए जिनकी वजह से शो को लेकर फैंस को काफी अच्छा अनुभव हुआ जबकि वहीँ कुछ पल फैंस को पसंद नहीं आए और उन्होंने उसके बारे में ट्विटर पर अपनी राय दी जिसको आप यहाँ पढ़ सकते हैं। एक ऐसे समय में जब चारों तरफ कोरोना वायरस के कारण जनजीवन ठप है उस दौरान कंपनी ने एक अच्छा शो हमारे सामने प्रस्तुत किया है जिसके लिए उनकी प्रशंसा की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण क्यों ये समय अंडरटेकर के बाइकर गिमिक की एंट्री के लिए सही है

रॉ में जो पल सबको काफी पसंद आए और जिन्होंने नए मौके प्रदान किए उनके बारे में हम इस आर्टिकल में बात करने वाले हैं:

#5 नए चेहरे

youtube-cover

रॉ में कई चेहरों ने वापसी हुए एंट्री की जिनमें अपोलो क्रूज का आना शामिल है। अपोलो क्रूज ने काफी अच्छा काम किया और उनका एलिस्टर ब्लैक के साथ एक अच्छा मैच हुआ। इसके साथ साथ कई रेसलर्स परफॉर्मेंस सेंटर से आए जबकि NXT से मॉन्टेज फोर्ड की पत्नी और सुपरस्टार बियांका ब्लेयर ने एक अच्छा मैच लड़ा। इस दौर में जब फैंस एरिना में नहीं हैं और शो टेप्ड हैं तो उस दौरान नए चेहरों को मौका देना एक अच्छा कदम है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 रिकोशे और सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर

youtube-cover

रिकोशे और सेड्रिक एलेक्ज़ेंडर रेसलमेनिया में रॉ टैग टीम टाइटल के लिए मौका खो बैठे थे लेकिन उसके बावजूद कंपनी ने इनके काम पर विश्वास जताया और उन्हें इस हफ्ते शो में एक अनुभवी टीम के सामने किया। इन दोनों ने अपने काम से वो पल बनाए जिसकी वजह से एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आई। हम सब जानते हैं कि दोनों के अंदर हुनर है और मौके मिलने पर वो धमाल कर सकते हैं। इस हफ्ते वो पल हमारे बीच था और सबको उससे काफी एंटरटेनमेंट प्राप्त हुआ।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36: 5 कारण जिनके आधार पर सैमी जेन ने डेनियल ब्रायन को हराकर टाइटल रिटेन किया

#3 सिक्स पर्सन टैग टीम मैच

youtube-cover

इस मैच के दौरान काफी बिल्डअप हुआ क्योंकि पहले मैच बेनतीजा निकला, फिर जैलिना वेगा ने दखल दिया जिसके बाद बियांका ब्लेयर ने एंट्री की और ये एक सिक्स पर्सन टैग टीम मैच बन गया जिसमें वेगा और उनकी टीम को हार मिली। डेब्यू के बाद इस तरह की जीत सबके लिए अच्छी है क्योंकि रोस्टर में एक नया रेसलर आया तो वहीं कहानी को भी बल मिला।

#2 नाया जैक्स का आना

youtube-cover

नाया जैक्स की वापसी इस हफ्ते के शो के लिए अच्छी थी क्योंकि नाया जैक्स काफी फिट है और वो अब रॉ विमेंस चैंपियन को चैलेंज कर सकती हैं। इन दोनों के बीच पुरानी लड़ाई भी है तो कंपनी को अलग से मेहनत भी नहीं करनी पड़ेगी। एक पुरानी कहानी में थोड़ा सा लड़ाई का एंगल बनाकर इस कहानी को आगे किया जा सकता है और फैंस उसके लिए एकदम तैयार हैं। ये लड़ाई कैसे आगे बढ़ेगी ये तो आनेवाले वक्त में ही पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania: 5 मैच जिन्होंने अंडरटेकर के रेसलमेनिया करियर में मदद की

#1 ड्रू मैकइंटायर की दूसरी जीत

youtube-cover

मैकइंटायर ने एक ही दिन में दो मैच लड़े जिनमें से दूसरे को रॉ में मेन इवेंट के तौर पर दिखाया गया। ये मैकइंटायर को पुश देने के लिए सही था और एक रेसलर के लिए बेहतर क्योंकि वो अपनी नई सीरीज को प्रोमोट करने आए थे। इस तरह की लड़ाई से सबको फायदा ही होता हुआ दिख रहा है जो काफी अच्छी बात है।