WWE Raw, 6 अप्रैल 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ
रॉ

रेसलमेनिया 36 के धमाकेदार शो के बाद अब बारी रॉ के एपिसोड की थी। इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में दिग्गज सुपरस्टार बिग शो की चौंकाने वाली वापसी हुई। बिग शो ने वापसी के साथ ड्रू मैकइंटायर को चैलेंज किया। इसके अलावा शो में शार्लेट फ्लेयर और केविन ओवेंस का शानदार प्रोमो देखने को मिला।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, दूसरा दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ के इस हफ्ते के पूरे एपिसोड पर नज़र डालें तो हम यह कह सकते है कि शो ठीक-ठाक रहा। शो में भले ही बड़े मुकाबले न देखने को मिले हो लेकिन शो की बुकिंग अच्छी थी बिना फैंस के भी कंपनी शो की अच्छी बुकिंग कर रही है।

फिलहाल अब समय आ गया है कि हम इस हफ्ते हुए रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर नज़र डालें। तो आइए देखते हैं रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें।

#1 अच्छी बात: बॉबी लैश्ले अपने मैनेजमेंट में बदलाव चाहते हैं

बॉबी लैश्ले इस समय अपनी मैनेजर के रूप में लाना से खुश नहीं है और इसमें बदलाव चाहते हैं। लैश्ले के इस ड्रामे से लाना एक बार फिर रूसेव के पास वापस जा सकती है। हमारे ख्याल से लैश्ले को अगर नए मैनेजर के रूप में पॉल हेमन का साथ मिलता है तो यह उनके करियर के लिए सबसे अच्छी बात होगी।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36, पहला दिन: शो की अच्छी और बुरी बातें

फैंस लंबे समय से लैसनर बनाम लैश्ले के बीच मैच का इंतजार कर रहे हैं और हेमन अगल लैश्ले के मैनेजर बनते हैं तो यह मुकाबला बुक हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#1 बुरी बात: लिव मॉर्गन की हार

रेसलमेनिया 36 के शो में जब लिव मॉर्गन ने नटालिया को हराया तो सभी फैंस हैरान रह गए थे। लिव की यह जीत काफी चौंकाने वाली थी। इस जीत के बाद सभी को उम्मीद थी कंपनी उनके लिए कुछ खास चीजें करेगी।

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 हैरान कर देने वाली चीजे़ें जो देखने को मिली

लेकिन रेसलमेनिया के बाद हुए रॉ के एपिसोड में उन्हें असुका के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। लिव मॉर्गन की इस हार ने रेसलमेनिया में मिले पुश को बेकार कर दिया है।

#2 अच्छी बात: नाया जैक्स की वापसी

विमेंस डिवीजन की बड़ी सुपरस्टार्स में से एक नाया जैक्स पिछले कुछ महीने से रिंग एक्शन से बाहर थी। रेसलमेनिया 36 में उम्मीद थी कि उनकी वापसी होगी लेकिन WWE ने उन्हें रॉ के शो में वापसी कराई।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में द अंडरटेकर की जगह ले सकते हैं

वापसी करते हुए नाया जैक्स ने NXT सुपरस्टार डियोना के खिलाफ मुकाबला लड़ा और शानदार जीत हासिल की। हमारे ख्याल से नाया जैक्स की वापसी होना शो की काफी अच्छी बात रही।

#2 बुरी बात: स्मैकडाउन से केवल हार के लिए बुलाया गया है ?

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड स्मैकडाउन के सुपरस्टार अपोलो क्रूज की एंट्री हुई। रॉ में वापसी के बाद उनका मुकाबला एलिस्टर ब्लैक के खिलाफ बुक किया जिसमें उनकी हार हुई। अपोलो की यह हार काफी चौंकाने वाली थी।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े नियम जिन्हें सभी सुपरस्टार्स को फॉलो करना पड़ता है

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि स्मैकडाउन में भी उन्हें ज्यादातर मौंको पर हार का सामना करना पड़ा है ऐसे में रॉ में बुलाकर उनकी एक और हार होने का क्या तुक बनता है। ऐसा लगता है जैसे कंपनी ने उन्हें केवल हारने के लिए रखा है।

#3 अच्छी बात/बुरी बात: बिग शो की वापसी

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में बिग शो की वापसी देखने को मिली। WWE ने रेसलमेनिया में मैकइंटायर की जीत के बाद उसी पीपीवी का एक सैगमेंट दिखाया। मैकइंटायर ने अपने मुकाबले के कुछ समय बाद चैंपियनशिप के साथ एक प्रोमो कट किया और जीत के बारे में बात की। इस दौरान बिग शो की चौंकाने वाली एंट्री हुई।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में जॉन सीना की हार के 5 बड़े कारण

इसके बाद फैंस को मैकइंटायर बनाम बिग शो के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला जिसमें ड्रू ने जीत हासिल की। अब यह आपको तय करना है कि आप बिग शो की वापसी को अच्छी बात के रूप में लेते हैं या फिर बुरी बात के रूप में।