WWE Rumor राउंडअप: चैंपियन को मिला 4 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट, जॉन मोक्सली का कंपनी पर बड़ा बयान

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

आज हम बात करने वाले हैं ऐसे सुपरस्टार के बारे में जिसने हाल ही में डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ 4 साल की नई डील साइन की है, वहीं कंपनी द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स को लेकर एजे स्टाइल्स और AEW सुपरस्टार जॉन मोक्सली ने टिप्पणी की है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रे वायट के हाथों हार मिलेगी

WWE टीवी पर नहीं लिया जाएगा रोमन रेंस का नाम

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलमेनिया 36 से रोमन रेंस द्वारा अपना नाम वापस लेने से गोल्डबर्ग का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से हुआ था। रोमन की गैरमौजूदगी को लेकर WrestlingNews.co की रिपोर्ट में कहा गया है कि अनाउंसर से लेकर कमेंट्री बॉक्स तक को रोमन का नाम लेने से रोक दिया गया है। वहीं बैकस्टेज रोमन द्वारा बड़ा फैसला लेने से किसी को कोई दिक्कत नहीं है।

पूर्व चैंपियन से जॉन के साथ काम करने के लिए किया गया मना

youtube-cover

बिग शो ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि साल 2004 में उनके समेत कई अन्य सुपरस्टार्स को जॉन सीना के साथ काम करने से मना किया गया था। मना करने के बावजूद रेसलमेनिया 20 में उनका सामना जॉन से हुआ था जिसमें उन्होंने द चैंप को जितना हो सकता था उतना ताकतवर दिखाने की कोशिश की थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने 4 साल की नई डील साइन की

ब्रॉन स्ट्रोमैन
ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने खुलासा किया है कि वो आने वाले कई सालों तक WWE छोड़ना नहीं चाहते हैं बल्कि उन्होंने तो कंपनी के साथ 4 साल की नई डील भी साइन कर ली है। उन्होंने इसके लिए भी धन्यवाद किया है कि वो फैंस के कारण ही इस मुकाम तक पहुँच सके हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

जॉन मोक्सली ने WWE द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स पर दिया बयान

जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

WWE को करीब 1 साल पहले ही छोड़ चुके जॉन मोक्सली ने हाल ही में कंपनी द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स के लिए कहा है कि, "मुझे इस पागलपन भरे फैसले से उन लोगों के लिए बहुत बुरा लग रहा है जिनपर इसका सबसे ज्यादा प्रभाव पड़ा है। इससे उन्हें आने वाले समय में काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है।"

एजे स्टाइल्स ने निकाले गए सुपरस्टार्स पर चुप्पी तोड़ी

एजे स्टाइल्स ने WWE द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, “ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन मेरे भाई समान हैं और उनके कंपनी से बाहर जाने पर मैं बहुत बुरा फील कर रहा हूँ। मुझे उन दोनों का ख्याल रखना था लेकिन ऐसा करने में मैं नाकाम साबित हुआ हूँ।“

Quick Links

App download animated image Get the free App now