WWE Rumor राउंडअप: दिग्गज AEW में जाने को तैयार, पूर्व चैंपियन वापसी को नहीं तैयार

ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स
ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे रेसलर के बारे में जो अब शायद ही डब्लू डब्लू ई (WWE) में कभी वापस आए, पूर्व WWE सुपरस्टार ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में जा सकता है और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) ने क्यों की ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की तारीफ।

ये भी पढ़ें: ड्रू गुलक से जुड़ी 5 बातें जिनके बारे में फैंस नहीं जानते

पूर्व चैंपियन की अब शायद ही हो WWE में वापसी

पिछले महीने WWE से रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स की लिस्ट में ड्रेक मेवरिक का भी नाम शामिल था। हालांकि इन दिनों वो क्रूज़रवेट टूर्नामेंट में भी नजर आ रहे हैं इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि वो WWE के साथ बने रह सकते हैं।

वहीं Cagesideseats की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इस टूर्नामेंट के बाद मेवरिक ना तो WWE में बने रहेंगे और ना ही वो कोई नई डील साइन करेंगे।

AEW में जा सकते हैं स्टिंग

हाल की रिपोर्ट्स में कहा गया है कि स्टिंग WWE से ऊब चुके हैं और जल्द ही AEW में नजर आ सकते हैं। इन खबरों ने तूल तब पकड़ा था जब कोडी रोड्स ने अपने ट्वीट में स्टिंग को अपने साथ जोड़ने के संकेत दिए थे। जेक रॉबर्ट्स और आर्न एंडरसन जैसे दिग्गज पहले ही AEW का हिस्सा बन चुके हैं।

बॉबी लैश्ले ने की WWE चैंपियन की तारीफ

बैकलैश पीपीवी (Backlash 2020) में ड्रू मैकइंटायर को बॉबी लैश्ले के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है। Talksport को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा,"ब्रॉक और मेरी उम्र अब ज्यादा होने लगी है और मेरा मानना है कि मैकइंटायर नए ब्रॉक लैसनर हैं। उनके साथ मैच होने पर ऐसी ही फीलिंग आ रही है जैसी लैसनर के साथ मैच पर पर आती है।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE में बैकी लिंच की वापसी के बाद जरूर होनी चाहिए

WWE लैजेंड ने अपनी लंबी एंट्रेंस के बारे में बात की

WWE लैजेंड अंडरटेकर (Undertaker) ने "Pardon My Take" पॉडकास्ट पर अपनी लंबी एंट्रेंस के बारे में बताते हुए कहा, "अधिकतर मौकों पर मेरी एंट्रेंस इस बात पर निर्भर करती है कि मेरा प्रतिद्वंदी कौन है। जब भी हमें लगता है कि मैच अच्छा नहीं होगा तो मेरी एंट्रेंस को यादगार बनाया जाता है क्योंकि फैंस को अगर बैल बजने के बाद ही खराब एक्शन देखने को मिलेगा तो उनका मूड किरकिरा हो जाएगा।"

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में कभी वापस नहीं आना चाहिए था

रिया रिप्ली ने द आइकॉनिक्स के अलग होने पर दिया बयान

हाल के रॉ एपिसोड में द आइकॉनिक्स को WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) और निकी क्रॉस के हाथों हार मिली थी। एक बैकस्टेज सैगमेंट में पेटन रॉयस ने अपनी गलती मान भी ली थी लेकिन बिली के ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया था।

रिया रिप्ली ने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि वो द आइकॉनिक्स को अलग होते नहीं देखना चाहती और वो एक टीम के रूप में बहुत अच्छा काम करती हैं।

ये भी पढ़ें: 8 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिनका लुक पूरी तरह बदल चुका है

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now