Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 चीजें जो WWE में बैकी लिंच की वापसी के बाद जरूर होनी चाहिए

  • जानिए वो चीजों के बारे में जो बैकी लिंच की WWE में वापसी के बाद जरूर होनी चाहिए।
  • बैकी लिंच अभी प्रेग्नेंट हैं और 2021 में कहीं जाकर ही उनकी WWE में वापसी संभव नजर आ रही हैं।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 May 2020, 10:18 IST
बैकी लिंच
बैकी लिंच

कुछ दिन पहले रॉ में बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करने के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस टाइटल छोड़कर असुका को दे दिया था। बैकी ने कहा था कि इस साल दिसंबर तक वो माँ बन सकती हैं इसलिए WWE में उनकी वापसी 2021 में जाकर ही होगी।

People Magazine को दिए इंटरव्यू में बैकी ने कहा था कि WWE में उन्होंने लगभग हर बड़ी चीज हासिल कर ली है। इसका मतलब ये नहीं कि वो WWE में कभी वापसी ही नहीं करेंगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीके आपके सामने रख रहे हैं जिनसे बैकी की WWE में वापसी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE रेसलर्स जो माँ बन चुकी हैं

WWE रेसलर बेली के साथ बड़ी दुश्मनी

WWE फोर हॉर्सविमेन की बात करें तो बैकी अभी तक शार्लेट (Charlotte) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ फ्यूड में शामिल हो चुकी हैं। लेकिन बेली से के साथ आज तक वो किसी बड़ी फ्यूड में शामिल नहीं रही हैं।

हालांकि कई तरह के मैचों में इनका आमना-सामना हो चुका है लेकिन फैंस आज भी इनके बीच एक बेहतर तरीके की फ्यूड का इंतज़ार कर रहे हैं।

नाया जैक्स के साथ दुश्मनी समाप्त हो

Advertisement

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि नवंबर 2018 में नाया जैक्स (Nia Jax) द्वारा लगे पंच ने बैकी को बड़ा स्टार बनाने में काफी मदद की है। दुर्भाग्यवश इन दोनों की इस दुश्मनी का अभी तक सही तरीके से अंत नहीं हो पाया है।

रेसलमेनिया 35 के बाद कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बैकी को अपने टाइटल्स को नाया के खिलाफ डिफेंड करना पड़ सकता है। लेकिन नाया के चोटिल हो जाने के कारण ऐसा नहीं हो पाया। इसलिए बैकी की वापसी के बाद इनके बीच दुश्मनी की शुरुआत जरूर होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

1 / 3 NEXT
Published 20 May 2020, 10:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit