5 चीजें जो WWE में बैकी लिंच की वापसी के बाद जरूर होनी चाहिए

बैकी लिंच
बैकी लिंच

कुछ दिन पहले रॉ में बैकी लिंच (Becky Lynch) ने अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि करने के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ विमेंस टाइटल छोड़कर असुका को दे दिया था। बैकी ने कहा था कि इस साल दिसंबर तक वो माँ बन सकती हैं इसलिए WWE में उनकी वापसी 2021 में जाकर ही होगी।

People Magazine को दिए इंटरव्यू में बैकी ने कहा था कि WWE में उन्होंने लगभग हर बड़ी चीज हासिल कर ली है। इसका मतलब ये नहीं कि वो WWE में कभी वापसी ही नहीं करेंगी। इस बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 तरीके आपके सामने रख रहे हैं जिनसे बैकी की WWE में वापसी हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE रेसलर्स जो माँ बन चुकी हैं

WWE रेसलर बेली के साथ बड़ी दुश्मनी

WWE फोर हॉर्सविमेन की बात करें तो बैकी अभी तक शार्लेट (Charlotte) और साशा बैंक्स (Sasha Banks) के साथ फ्यूड में शामिल हो चुकी हैं। लेकिन बेली से के साथ आज तक वो किसी बड़ी फ्यूड में शामिल नहीं रही हैं।

हालांकि कई तरह के मैचों में इनका आमना-सामना हो चुका है लेकिन फैंस आज भी इनके बीच एक बेहतर तरीके की फ्यूड का इंतज़ार कर रहे हैं।

नाया जैक्स के साथ दुश्मनी समाप्त हो

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि नवंबर 2018 में नाया जैक्स (Nia Jax) द्वारा लगे पंच ने बैकी को बड़ा स्टार बनाने में काफी मदद की है। दुर्भाग्यवश इन दोनों की इस दुश्मनी का अभी तक सही तरीके से अंत नहीं हो पाया है।

रेसलमेनिया 35 के बाद कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बैकी को अपने टाइटल्स को नाया के खिलाफ डिफेंड करना पड़ सकता है। लेकिन नाया के चोटिल हो जाने के कारण ऐसा नहीं हो पाया। इसलिए बैकी की वापसी के बाद इनके बीच दुश्मनी की शुरुआत जरूर होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सभी हदें पार की

WWE हॉल ऑफ फेमर्स के साथ कपल मैच

अक्सर बैकी के ट्वीट्स स्टोरीलाइन बिल्ड-अप में बहुत बड़ा योगदान भी देते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने बेथ फीनिक्स के साथ-साथ उनके पति ऐज पर भी तंज़ कसा था।

बैकी के ट्वीट्स को ध्यान में रख जाहिर तौर पर कपल्स मैच के दरवाजे खुले हुए हैं जहाँ उनका साथ सैथ रॉलिंस देते हुए नजर आएंगे। ऐज वापसी कर चुके हैं वहीं बेथ फीनिक्स की उम्र भी उतनी नहीं हुई है कि वो 1 या 2 मैचों का हिस्सा ना बन पाएं।

ये भी पढ़ें: 5 तरीकों से रोंडा राउजी को WWE में वापस लाया जा सकता है

रोंडा राउजी के साथ सिंगल्स मैच

रेसलमेनिया 35
रेसलमेनिया 35

रेसलमेनिया 35 के मेन इवेंट का अंत विवाद का कारण बना रहा है। उस फिनिश को ध्यान में रखते हुए आसानी से इनके बीच WWE में दुश्मनी की शुरुआत की जा सकती है।

रोंडा कह सकती हैं कि उन्हें कभी हार मिली ही नहीं थी क्योंकि उनका एक कंधा मैट को नहीं छू रहा था। हालांकि अभी तक रोंडा राउजी (Ronda Rousey) की वापसी के बारे में भी कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन वापसी पर फैंस इनके बीच मैच जरूर देखना चाहेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE में सुपरस्टार्स ने अपना आपा खोया

फोर हॉर्सविमेन vs फोर हॉर्सविमेन

WWE vs MMA फोर हॉर्सविमेन
WWE vs MMA फोर हॉर्सविमेन

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि बैकी इस साल के अंत तक तो बाहर रहने ही वाली हैं और 2021 में उनकी वापसी संभव है। MMA बैकग्राउंड से आने वाली सुपरस्टार फिलहाल शायना बैज़लर ही हैं जिन्हें सुपरस्टार जिन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम मिल पा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जुड़ सकते हैं

रोंडा राउजी पिछले एक साल से WWE से बाहर हैं और पिछले काफी समय से जेसामिनड्यूक और मरीना शाफ़िर को भी WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। दिन प्रतिदिन इस मैच के होने की संभावनाएं कम होती जा रही हैं।

हालांकि कुछ समय पहले ही शायना ने WWE की फोर हॉर्सविमेंस पर तंज़ कसा था जिसे ध्यान में रख ऐसा तो कहा ही जा सकता है कि WWE भी इस प्लान को ड्रॉप करने के मूड में तो बिल्कुल भी नहीं है। लेकिन 2020 में तो नहीं लेकिन फैंस को 2021 में इस मैच के होने की उम्मीद जरूर होगी।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार शेमस के बारे में 5 बातें जो आप नहीं जानते

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now