Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस पर बड़ा अपडेट, Royal Rumble में किसके साथ होगा लैसनर का मैच?

  • रॉयल रंबल 2020 में क्राउन ज्वेल पीपीवी 2019 का मैच दोहराया जा सकता है
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 22 Dec 2019, 12:10 IST

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलमेनिया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और जाहिर तौर पर डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अभी से रॉयल रंबल और रेसलमेनिया 36 के बीच के दौर के लिए प्लान तैयार कर लिए होंगे। आपको बताने वाले हैं कि रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर का मैच किससे होगा और रेसलमेनिया में ब्रे वायट के प्रतिद्वंदी का नाम क्या है।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 में रिटायर हो सकते हैं

# रॉयल रंबल में किसके साथ होगा ब्रॉक लैसनर का मैच

ब्रॉक लैसनर, सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद से ही WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉयल रंबल में एक बार फिर केन वैलासकेज़ और ब्रॉक आमने-सामने आ सकते हैं। अभी तक द बीस्ट के पास आगामी पे-पर-व्यू के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है लेकिन क्रिसमस के बाद इस दुश्मनी को शुरुआती रूप मिल सकता है।

# रैंडी ऑर्टन ने AEW पर कसा तंज

जबसे AEW के एक रेसलर की फेक पंच वाली वीडियो वायरल हुई है तबसे पूरी कंपनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। अब रैंडी ऑर्टन ने एक ट्वीट कर ऑल एलीट रेसलिंग पर तंज कसा है। पहले उन्होंने AEW को प्रो रेसलिंग बिजनेस छोड़ने की सलाह दी थी और अब उन्होंने कहा है कि,"अगर बिजनेस नहीं छोड़ सकते तो WWE में आ जाओ मैं तुम्हें सिखा दूंगा कि अच्छे पंच कैसे लगाते हैं।"

# ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिलेगा नया पार्टनर

क्राउन ज्वेल में टायसन फ्यूरी और सर्वाइवर सीरीज के खराब प्रदर्शन के बाद उम्मीद काफी कम है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोई बड़ा पुश मिलने वाला है। अब रिपोर्ट में कहा गया है कि द मॉन्स्टर अमंग मेन जल्द ही टायसन फ्यूरी के साथ टीम बना सकते हैं। आपको बता दें कि यह रेसलमेनिया 36 के लिए ब्रॉक और टायसन के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है।

1 / 2 NEXT
Published 22 Dec 2019, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...