Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस पर बड़ा अपडेट, Royal Rumble में किसके साथ होगा लैसनर का मैच?

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Neeraj sharma
visit

रेसलमेनिया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और जाहिर तौर पर डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अभी से रॉयल रंबल और रेसलमेनिया 36 के बीच के दौर के लिए प्लान तैयार कर लिए होंगे। आपको बताने वाले हैं कि रॉयल रंबल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर का मैच किससे होगा और रेसलमेनिया में ब्रे वायट के प्रतिद्वंदी का नाम क्या है।

यह भी पढ़ें: 5 दिग्गज सुपरस्टार्स जो रेसलमेनिया 36 में रिटायर हो सकते हैं

# रॉयल रंबल में किसके साथ होगा ब्रॉक लैसनर का मैच

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर, सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद से ही WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रॉयल रंबल में एक बार फिर केन वैलासकेज़ और ब्रॉक आमने-सामने आ सकते हैं। अभी तक द बीस्ट के पास आगामी पे-पर-व्यू के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है लेकिन क्रिसमस के बाद इस दुश्मनी को शुरुआती रूप मिल सकता है।

# रैंडी ऑर्टन ने AEW पर कसा तंज

जबसे AEW के एक रेसलर की फेक पंच वाली वीडियो वायरल हुई है तबसे पूरी कंपनी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। अब रैंडी ऑर्टन ने एक ट्वीट कर ऑल एलीट रेसलिंग पर तंज कसा है। पहले उन्होंने AEW को प्रो रेसलिंग बिजनेस छोड़ने की सलाह दी थी और अब उन्होंने कहा है कि,"अगर बिजनेस नहीं छोड़ सकते तो WWE में आ जाओ मैं तुम्हें सिखा दूंगा कि अच्छे पंच कैसे लगाते हैं।"

# ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिलेगा नया पार्टनर

youtube-cover

क्राउन ज्वेल में टायसन फ्यूरी और सर्वाइवर सीरीज के खराब प्रदर्शन के बाद उम्मीद काफी कम है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोई बड़ा पुश मिलने वाला है। अब रिपोर्ट में कहा गया है कि द मॉन्स्टर अमंग मेन जल्द ही टायसन फ्यूरी के साथ टीम बना सकते हैं। आपको बता दें कि यह रेसलमेनिया 36 के लिए ब्रॉक और टायसन के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत हो सकती है।

# रोमन रेंस जीत सकते हैं रॉयल रंबल मैच

youtube-cover

काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार रॉयल रंबल मैच रोमन रेंस जीतने वाले हैं। अब एक और रिपोर्ट ने इस ओर इशारा करते हुए कहा है कि फिलहाल की परिस्थितियों को देखते हुए रेसलमेनिया 36 में ब्रे वायट बनाम रोमन रेंस मैच पर प्लान तैयार किए जा रहे हैं। हालांकि इस बात पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है कि उनकी बैरन कॉर्बिन के साथ दुश्मनी कितनी लंबी चलने वाली है।

यह भी पढ़ें: 6 बड़े रेसलर्स जिन्होंने 2019 में WWE का ऑफर ठुकराया

# बैरन कॉर्बिन ने कर्ट एंगल के साथ रेसलमेनिया मैच पर दिया बड़ा बयान

youtube-cover

बैरन कॉर्बिन ने कर्ट एंगल के साथ रेसलमेनिया मैच पर खुलासा करते हुए कहा है कि,"रेसलमेनिया रिंग में WWE हॉल ऑफ़ फेमर के साथ मैच ही अपने आप में बहुत बड़ी बात है। जब तक रॉ के एक एपिसोड में कर्ट ने इस बात की पुष्टि नहीं की थी तब तक मुझे भी नहीं पता था कि मैं रेसलमेनिया में उनके साथ मैच लड़ने वाला हूँ।"

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now