Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: WWE डेब्यू मैच में ही चैंपियन बनने वालीं सुपरस्टार की रिंग में जल्द हो सकती है वापसी

क्राउन ज्वेल 2019
क्राउन ज्वेल 2019
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) क्राउन ज्वेल अब कुछ दिन नहीं बल्कि कुछ घंटे ही दूर है, जहाँ ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज़ WWE रिंग में पहली बार आमने-सामने आने वाले हैं। फैंस के मन में दिलचस्पी बढ़ रही है।

इस आर्टिकल में हम आपको ब्रॉक द्वारा हल्क होगन और रिक फ्लेयर को किए एक ऑफर के बारे में बताएंगे। वहीं, सैथ रॉलिंस और ब्रे वायट के बीच होने वाले फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच समेत कई अन्य बड़ी ख़बरों से भी हम आपको वाकिफ करवाने वाले हैं।

# ब्रॉक लैसनर ने हल्क होगन, रिक फ्लेयर और जिमी हार्ट के साथ किया सफर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

हल्क होगन, रिक फ्लेयर और जिमी हार्ट अमेरिका से सऊदी अरब जा रहे थे लेकिन इसी दौरान उन्हें प्लेन में खराबी होने के कारण आइसलैंड में एमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी। सौभाग्य से जब यह हादसा हुआ ब्रॉक लैसनर भी आइसलैंड में ही मौजूद थे। इसी दौरान लैसनर ने तीनों लैजेंड्स को अपने प्राइवेट प्लेन में सफर करने का आग्रह किया था।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE क्राउन ज्वेल में बिलकुल नहीं होनी चाहिए

# पेज का हो सकता है इन रिंग रिटर्न

पेज
पेज

2 साल पहले पेज को गंभीर चोट के कारण रेसलिंग से संन्यास लेना पड़ा था, मगर अब कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि वो जल्द ही रिंग में वापसी करने वाली हैं और उनका सामना असुका से हो सकता है। पिछले सप्ताह रॉ में असुका ने ग्रीन मिस्ट से अपनी मैनेजर पेज पर अटैक कर दिया था और शायद यह इस स्टोरीलाइन की शुरुआत थी।

# ब्रे वायट लेने वाले हैं बेबीफेस टर्न?

ब्रे वायट
ब्रे वायट

एक तरफ सैथ रॉलिंस द्वारा हील टर्न लेने की खबरें चरम पर हैं लेकिन Fightful की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि क्राउन ज्वेल में डबल टर्न देखने को मिल सकता है। पहला सैथ रॉलिंस का हील टर्न और द फीन्ड का बेबीफेस टर्न भी आगामी पीपीवी में संभव है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# क्राउन ज्वेल में होगा ऐतिहासिक मैच

लेसी इवांस vs नटालिया
लेसी इवांस vs नटालिया

WWE ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि क्राउन ज्वेल पीपीवी में लेसी इवांस और नटालिया का मैच होने वाला है। सऊदी अरब में विमेंस सुपरस्टार्स को अभी तक कोई मैच लड़ने की इजाजत नहीं थी, मगर लेसी इवांस और नटालिया इस मैच का हिस्सा बनकर इतिहास रचने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE क्राउन ज्वेल में जरुर होनी चाहिए

# WWE ने क्राउन ज्वेल के लिए क्यों लेसी इवांस और नटालिया का ही चुनाव क्यों किया?

लेसी इवांस और नटालिया के बीच होगी फाइट
लेसी इवांस और नटालिया के बीच होगी फाइट

सऊदी अरब में लेसी इवांस और नटालिया को चुनने का पहला कारण यह है कि इनके बीच पहले से ही फ्यूड जारी है। वहीँ दूसरा कारण यह है कि इन दोनों ही सुपरस्टार्स को सऊदी अरब में मैच लड़ने से कोई समस्या नहीं है। आमतौर पर महिलाएं ही नहीं बल्कि पुरुष रेसलर्स भी सऊदी में होने वाले इवेंट्स से बचने का प्रयास करते नजर आते हैं।

Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...