WWE Rumors राउंडअप: डीन एम्ब्रोज़ के नाम को WWE ने हटाया, सुपरस्टार्स ने साइन किया बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

जॉन मोक्सली और विंस मैकमैहन
जॉन मोक्सली और विंस मैकमैहन

आज के राउंड अप में कई सारे खबरें सामने आई है। पूर्व सुपरस्टार की डब्लू डब्लू ई (WWE) में वापसी हुई, दिग्गज सुपरस्टार ने लुक में किया बदलाव और टॉप टैग टीम ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ाया। आइए कुछ बड़ी खबरों और अफवाहों पर नजर डालते हैं।

# क्रिस डीजोशफ ने WWE में वापसी की

TLC 2019 पीपीवी के दौरान WWE के पूर्व राइटर क्रिस डीजोशफ ने वापसी की। PW इनसाइडर ने बताया कि वह TLC के दौरान बैकस्टेज थे लेकिन उसके बाद रॉ में वह कंपनी के साथ नहीं थे। वह MLW और लुचा अंडरग्राउंड के लिए भी काम कर रहे हैं।

# WWE ने डीन एम्ब्रोज़ के नाम को हटाया

youtube-cover

कुछ समय पहले WWE ने टॉप 10 वीडियो डाली थी जिसमें शील्ड भी हिस्सा थी। इस वीडियो में एक अजीब चीज़ देखने को मिली क्योंकि कंपनी ने यहां से डीन के नाम को हटा दिया। वीडियो में साफ पता चल रहा है जब कमेंटेटर रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का नाम ले रहे हैं, उस जगह डीन के नाम को काट दिया गया है। ध्यान से सुनने पर यह चीज़ साफ तौर पर समझ आ जाएगी।

# लार्स सुलिवन और दूसरे सुपरस्टार्स की इंजरी से जुड़ी खबर

youtube-cover

फाइटफूल ने कुछ इंजर्ड WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानकारी दी। उन्होंने नाया जैक्स, जेवियर वुड्स, रूबी रायट और लार्स सुलिवन के बारे में बात की। उनके अनुसार नाया जैक्स और रूबी रायट 2020 के पहले महीने में वापसी कर सकती हैं।

इसके अलावा जेवियर वुड्स और लार्स सुलिवन के फैंस के लिए बुरी खबर है। दरअसल, यह सुपरस्टार्स आधे 2020 तक लड़ नहीं पाएंगे। लार्स के लिए वापसी की तारीख जून के महीने बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 में WWE में टूटे 10 से भी ज्यादा कई सारे बड़े रिकॉर्ड्स

# हल्क होगन ने अपना नया लुक दिखाया

पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन और हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर डालकर नया लुक दिखाया। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि हल्क अब आधी दाढ़ी नहीं बल्कि पूरी दाढ़ी (फुल बियर्ड) रखने वाले हैं।

# बैकी लिंच के लिए रोचक प्लान सामने आए

youtube-cover

मैडिसन स्क्वायर गार्डन के ट्विटर हैंडल ने हाल ही में बताया कि 26 दिसंबर को MSG में होने वाले खास इवेंट के लिए बैकी लिंच का बड़ा मैच देखने को मिलेगा। यह मुकाबला असुका vs शार्लेट vs बैकी के बीच स्टील केज में होगा। WWE ने अभी तक मैच की घोषणा नहीं की है।

# कोडी 2013 में MITB ब्रीफकेस जीतने वाले थे

youtube-cover

टॉकस्पोर्ट्स के एलेक्स मैककार्थी के साथ इंटरव्यू के दौरान कोडी रोड्स ने कई सारे विषयों पर चर्चा की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह 2013 के मनी इन द बैंक लैडर मैच को जीतने वाले थे लेकिन कंपनी ने अंतिम समय पर प्लान्स में बदलाव कर दिए और फिर डेमियन सैंडो ने ब्रीफकेस जीता।

ये भी पढ़ें:- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे शानदार पीपीवी

# द न्यू डे ने WWE के साथ नई डील साइन की

youtube-cover

WWE बैकस्टेज के एपिसोड के दौरान बताया गया कि वर्तमान स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस द न्यू डे ने WWE के साथ कुछ सालों के लिए डील साइन कर ली है। हर एक फैन के लिए यह काफी अच्छी खबर है। सिर्फ इसी टीम ने नहीं बल्कि एंजिलो डॉकिंस और मोंटेज़ फोर्ड (स्ट्रीट प्रोफिट्स) ने भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

# क्रिश्चन ने बताया कि उन्हें ब्रे वायट क्यों पसंद है

WWE बैकस्टेज के एपिसोड में क्रिश्चन ने बताया कि उन्हें ब्रे वायट क्यों पसंद है। क्रिश्चन के अनुसार, ब्रे वायट को पता है कि वह वह क्या करने जा रहे हैं। उनके पास उनका कंट्रोल है। वह TLC में पहली बार द फीन्ड के गिमिक से निकलकर ब्रे वायट के गिमिक में लड़े।

क्रिश्चन का मानना है कि वायट के पास कई सारी लेयर्स है जो उन्हें दूसरों से अलग बनाती है। क्रिश्चन को अच्छा लगा कि जब ब्रे वायट अपने गिमिक में आए तो वह यूनिवर्सल टाइटल लाए और जब वह फीन्ड के रूप में आते हैं तो वह फीन्ड की स्पेशल टाइटल लाते हैं। इन सारे कारणों की वजह से ब्रे वायट, क्रिश्चन के पसंदीदा सुपरस्टार है।

ये भी पढ़ें- WWE Year Ender, साल 2019 के 5 सबसे खराब पीपीवी