Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो SmackDown के एपिसोड में हो सकती है

  • टॉप स्टार सीएम पंक को ललकार सकते हैं
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 15 Nov 2019, 12:00 IST

स बिग डॉग
स बिग डॉग

इस बार का सर्वाइवर सीरीज पीपीवी काफी ज्यादा खास रहेगा। हमें अभी तक का स्टोरीलाइन बिल्ड-अप शानदार देखने को मिला है और इसने फैंस को इवेंट के पहले ही उत्साहित कर दिया है। हमें सर्वाइवर सीरीज के पहले NXT का इंवेशन देखने को मिला।

इसके अलावा एजे स्टाइल्स, OC और बेली ने भी NXT में जाकर बदला लिया। इतनी हाइप बनने के बाद अब WWE को अपने टेलीविजन शोज़ को और ज्यादा खास बनाना चाहिए जिससे फैंस बड़े पीपीवी के लिए ज्यादा रुचि रखे। 

अगर डब्लू डब्लू ई (WWE) को अपने प्रोडक्ट को अच्छा बनाकर रखना है तो उन्हें सरप्राइज प्लान करते रहना चाहिए। इससे एक नयापन बना रहता है और अगर कुछ बड़ा होता है तो वह चर्चा का विषय बन जाता है, इससे सोशल मीडिया पर कई सारी बातें होती है। 

ये भी पढ़ें:- 3 चीज़ें जो सीएम पंक के WWE Backstage में आने के बाद हो सकती हैं

इस चीज़ को ध्यान रखते हुए हम इस हफ्ते के सरप्राइज के बारे में बात करने वाले हैं। खैर, आइए नजर डालते हैं 5 चौंकाने वाली चीज़ों पर जो स्मैकडाउन के एपिसोड में हो सकती है। 


#5 रोमन रेंस, सीएम पंक को बुला सकते हैं

रोमन रेंस अभी सर्वाइवर सीरीज के एलिमिनेशन टैग टीम मैच का हिस्सा है। यह बात तो हम सबको पता है रेसलमेनिया के लिए दुश्मनी की शुरुआत इस समय से ही शुरु हो जाती है। सीएम पंक WWE बैकस्टेज शो में दिखाई दे चुके हैं।

हो सकता है कि अब स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस रिंग में आकर फैंस को समझाए की अब उन्हें सीएम पंक की चैंट्स को बंद कर देना चाहिए। यहां से हमें एक बड़ा मैच टीज़ होते हुए दिखाई दे सकता है। अगर ऐसा कुछ होता है तो यह एक बड़ा शॉक होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 15 Nov 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...