WWE SmackDown प्रीव्यू: द फीन्ड और स्ट्रोमैन के बीच जारी रहेगी जंग, शार्लेट की होगी वापसी

शार्लेट फ्लेयर और WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन
शार्लेट फ्लेयर और WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन

मनी इन द बैंक (Money In The Bank) के सफल समापन के बाद अब स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड आयोजित किया जाएगा। ये एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहेगा क्योंकि WWE ने कुछ बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी है। इसके अलावा कुछ और बड़ी चीज़ें देखने को मिल सकती है। WWE अपने दूसरे बड़े ब्रांड के लिए जरूर कुछ खास करेगा। इसलिए आइए स्मैकडाउन के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर नजर डालते हैं।

- क्या SmackDown के द फीन्ड लेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला?

मनी इन द बैंक पीपीवी में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ब्रे वायट को एक शानदार मैच में हराकर अपनी यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड किया था। खास बात तो ये है कि स्ट्रोमैन का सामना ताकतवर द फीन्ड से नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

द फीन्ड स्मैकडाउन में ब्रॉन स्ट्रोमैन पर हमला करके वायट की हार का बदला ले सकते हैं। साथ ही दोनों के बीच बैकलैश में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। प्रशंसक ये मुकाबला जरूर देखना चाहेंगे। द फीन्ड जैसा ताकतवर स्टार स्ट्रोमैन को पराजित कर सकता है।

- बेली को मिलेगी नई चुनौती

मनी इन द बैंक में बेली ने टमिना को हराकर अपनी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया था। WWE संभावित रूप से समरस्लैम में बेली और साशा बैंक्स के बीच मैच तय कर सकता है।

ऐसे में अभी किसी नई सुपरस्टार को विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका मिल सकता है। डैना ब्रूक, कार्मेला और नेओमी में से किसी एक स्टार को अगले पीपीवी में चैंपियनशिप मैच मिलना चाहिए। खैर, WWE फिर लेसी इवांस को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप की दुश्मनी में जोड़ा सकता है।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

- इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए होगा टूर्नामेंट

WWE ने कुछ समय पहले ही बताया था कि सैमी लड़ने में सक्षम नहीं है। इस वजह से उनसे बेल्ट ले ली गई है। इसके अलावा WWE ने चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट की घोषणा की है। स्मैकडाउन में ब्रैकेट्स पता चलने के साथ ही कुछ मुकाबले भी देखने को मिल सकते हैं।

- शार्लेट करेंगी वापसी

WWE की क्वीन और NXT विमेंस चैंपियन रेसलमेनिया के बाद से रॉ और NXT में नजर आ रही थी। अब वो इस हफ्ते स्मैकडाउन में नजर आएंगी। ब्लू ब्रांड में उनका मुख्य रूप से सामना किसी छोटे स्टार के साथ हो सकता है। अगर वो बेली के खिलाफ लड़ती है तो ये चौंकाने वाली चीज़ होगी।

- मिज़ टीवी पर नजर आएंगे मिस्टर मनी इन द बैंक

ओटिस ने पीपीवी में जबरदस्त जीत दर्ज की थी और अब स्मैकडाउन के एपिसोड में वो इस जीत का जश्न मिज़ टीवी पर बनाएंगे। द मिज़ और जॉन मॉरिसन वहां मौजूद होंगे और वो ओटिस को टैग टीम टाइटल्स पर कैश-इन करने के लिए उकसा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका जीत का प्रतिशत सबसे ज्यादा है

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now