Create

WWE SummerSlam 2020: 3 बड़े मैच जो इस इवेंट में देखने को मिल सकते हैं

समरस्लैम में कुछ बड़े मैच देखने को मिल सकते हैं
समरस्लैम में कुछ बड़े मैच देखने को मिल सकते हैं

समरस्लैम पीपीवी अब करीब है और WWE ने अपने दूसरे सबसे बड़े इवेंट के लिए तैयारियां शुरू कर दी होगी। WWE का ये इवेंट पहले बॉस्टन में आयोजित होने वाला था लेकिन बाद में इसे परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया। खैर, एक्सट्रीम रूल्स का अंत हो गया है और अब हर एक फैन की निगाह समरस्लैम के मैच कार्ड पर टिकी हुई है।

WWE ने अभी समरस्लैम के लिए कोई भी बड़े मैच की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है। भविष्य में जरूर बड़े मुकाबलों की घोषणा हो जाएगी लेकिन कुछ ऐसे मुकाबले है जो फैंस 'समर के सबसे बड़े इवेंट' में देखना पसंद करेंगे। हर साल WWE समरस्लैम में फैंस की पसंद के अनुसार मैच बुक करता है।

ये भी पढ़ें:- WWE में ब्रॉक लैसनर से 8 सेकेंड्स में हारने वाले पूर्व चैंपियन कोफी किंग्सटन चोट के कारण हुए बाहर

कुछ ऐसा ही इस बार भी हो सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े मुकाबलों के बारे में जो WWE समरस्लैम पीपीवी में बुक कर सकता है।

3- WWE समरस्लैम: असुका vs शायना बैज़लर

असुका और साशा बैंक्स के बीच Raw विमेंस टाइटल के लिए रॉ में मैच होगा। उम्मीद लगाई जा रही है कि असुका को फिर अपनी चैंपियनशिप वापस मिल जाएगी। इसके अलावा शायना बैज़लर ने 2 हफ्ते पहले ही वापसी की है।

उन्होंने अपने प्रोमो से साफ तौर पर बता दिया था कि उनकी चैंपियनशिप पर निगाहें है। ऐसे में साशा बैंक्स और असुका के चैंपियनशिप मैच के बाद WWE ये बड़ा ड्रीम मैच तय कर सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स एक बढ़िया मैच दे सकती है और शो को खास बना सकती है।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार्स की 3 बड़ी विनिंग स्ट्रीक जिनके बारे में फैंस भूल चुके हैं

2- WWE समरस्लैम: बेली vs साशा बैंक्स

बेली और साशा बैंक्स लंबे समय से एक साथ काम कर रही है और अब जल्द ही वो अलग हो सकती है। उन्हें अलग कराने और बड़े इवेंट में मैच बुक करने के लिए WWE के पास इस समय अच्छा मौका है।

समरस्लैम जैसे बड़े पीपीवी में एक लंबी स्टोरीलाइन का सही अंत देखने को मिल सकता है। खास बात तो ये है कि फैंस इस बड़े मुकाबले का सालों से इंतजार कर रहे हैं लेकिन ये संभव नहीं हो पाया है।

1- WWE समरस्लैम: ड्रू मैकइंटायर vs रैंडी ऑर्टन

ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चर्चा लंबे समय से चल रही है। WWE मैनेजमेंट भी इस मैच को बुक करने के लिए उत्साहित नजर आ रहा है।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर ने भी ऑर्टन के खिलाफ समरस्लैम में मैच लड़ने की इच्छा जताई है। ऐसे में WWE इन सभी कारणों को देखते हुए समरस्लैम के लिए बड़ा मैच तय कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने 2020 में सबका ध्यान खींचा

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment