"WWE SummerSlam में मेरा ब्रॉक लैसनर के खिलाफ सबसे बेस्ट मैच था"

Ankit
ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE के पूर्व चैंपियन सैथ रॉलिंस का सामना समरस्लैम पीपीवी में दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो से होने वाला है। ये पीपीवी 23 अगस्त भारत में 24 अगस्त होने वाली है। अब सैथ रॉलिंस ने अपने सबसे अच्छे समरस्लैम मैच के बारे में बात की और बताया कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ पिछले साल मैच काफी अच्छा और बेस्ट था।

WWE समरस्लैम को लेकर क्या बोले सैथ रॉलिंस

BT Sports WWE से बात करते हुए सैथ रॉलिंस ने कुछ लिस्ट सामने रखी और समरस्लैम के कुछ मुकाबलों को याद किया। हालांकि इन सब में सैथ रॉलिंस ने द बीस्ट ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुए मुकाबलों को बेस्ट माना।

मैंने काफी मैच उसमें लड़े, मैंने जॉन सीना को जॉन स्टूवर्ड की मदद से हराया. मेरा और डीन एम्ब्रोज का लंबरजैक मैच भी अच्छा था। मुझे लगता है कि मेरा और डीन का लंबरजैक मैच WWE समरस्लैम इतिहास का सबसे अच्छा मैच था।
हालांकि मुझे वो मैच मिला जिसका मुझे इंतजार था। मैंने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ समरस्लैम में पिछले साल मैच लड़ा। मुझे लगता है कि वहां मेरा काम लैसनर के खिलाफ अब तक का बेस्ट काम था।

सैथ रॉलिंस ने पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ 2 बार साल 2019 में सामना किया। रेसलमेनिया में सैथ रॉलिंस ने उन्हें हराकर टाइटल को जीता था जिसके बाo समरस्लैम में उन्होंने बाजी अपने नाम की थी। इस वक्त सैथ रॉलिंस और डॉमिनिक का फ्यूड चल रहा है जो काफी पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक दिन तक ही WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा

बता दें कि इस हफ्ते की रॉ में सैथ रॉलिंस ने जमकर डॉमिनिक की पिटाई थी। सैथ रॉलिंस ने रस्सियों में फंसा कर डॉमिनिक को कंडो स्टिक से मारा था। समरस्लैम से पहले इस तरह की मार ने डॉमिनिक को बता दिया है कि पीपीवी में रॉलिंस के खिलाफ जंग आसान नहीं होने वाली है।

ये भी पढ़ें: 7 बातें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

सैथ रॉलिंस इस कहानी को काफी जबरदस्त बना रहे हैं। रे मिस्टीरियो के साथ उनकी स्टोरी अच्छी थीलेकिन ऐसा माना जा रहा है कि डॉमिनिक के साथ भी उनका मैच जबरदस्त होगा। अगर डॉमिनिक समरस्लैम में जीत जाते हैं तो उनके करियर का आगाज बेहद शानदार होगा। खैर, समरस्लैम पीपीवी 23 अगस्त और भारत में 24 अगस्त को होने वाली है। देखना होगा कि इस मैच में क्या रोमांचक होता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now