WWE SummeSlam की तारीख और जगह में होगा बड़ा बदलाव?

Ankit
WWE समरस्लैम
WWE समरस्लैम

जैसा की इस वक्त कोरोना की महामारी चल रही है और WWE अपने सभी को शो को परफॉर्मेंस सेंटर या फिर हेडक्वॉर्टर में रख रहा है। खास बात ये है कि बिना दर्शकों के ये शो हो रहा है। अब रिपोर्ट्स की माने तो समरस्लैम 2020 की जगह और तारीख में बदलाव हो सकता है। अभी तक समरस्लैम की तारीख 23 अगस्त बताई गई है और बॉस्टन में होने वाला है। वहीं कुछ खबरों की माने तो बॉस्टन में 7 सितंबर तक किसी भी इवेंट के आयोजन पर रोक लगा दी है।

ये भी पढ़ें-रोमन रेंस की 'बहन' की पीठ पर बैठकर डीन एम्ब्रोज की पत्नी ने चलाई बाइक, वीडियो हुआ वायरल

रेसलिंग वोट्स के ट्विटर अकाउंट ने कुछ नई जानकारी दी है। WWE की निगाहें अभी बॉस्टन पर टिकी हुई है लेकिन कुछ अधिकारी समरस्लैम के लिए कुछ नई जगह की तलाश कर रहे हैं।

हो सकता है कि अपने बाकी शो के तरह WWE इस इवेंट को भी परफॉर्मेंस सेंटर में करवाए। समरस्लैम WWE के 4 बड़े शो में से एक है। समरस्लैम को बिगेस्ट पार्टी ऑफ समर भी कहा जाता है। अगर समरस्लैम को आगे बढ़ाया जाता है तो कंपनी को नुकसान होगा।

ये भी पढ़ें-WWE Rumor राउंडअप: दिग्गज कंपनी को कह सकता है अलविदा, अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर बड़ा अपडेट

पहली बार समरस्लैम का आयोजन 1988 में न्यू यॉर्क के मैडिसन स्क्वायर गार्डन में किया गया था। जिसके बाद से हमेशा से फैंस को इसका रोमांच देखने को मिला है। रेसलमेनिया के बाद समरस्लैम को कोफी बड़ा माना जाता है। ये समरस्लैम का 33 वां संस्करण है। पिछले साल की बात की जाए तो साल 2019 में मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस का मैच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था जिसको रॉलिंस ने जीता था। अब कयास लगाया जा रहा है कि क्या इस पीपीवी में कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स होंगे नहीं। खैर, देखना होगा कि कोरोना वायरस का प्रकोप समरस्लैम पर कैसा पड़ता है।

ये भी पढ़ें-गंभीर चोट के बाद नाजुक हालत में रे मिस्टीरियो, WWE किया बयान जारी

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now