WWE Rumor राउंडअप: दिग्गज कंपनी को कह सकता है अलविदा, अंडरटेकर के रिटायरमेंट पर बड़ा अपडेट

अंडरटेकर और बैकी लिंच
अंडरटेकर और बैकी लिंच

आज हम बात करने वाले हैं स्टिंग के डब्लू डब्लू ई (WWE) फ्यूचर प्लांस के बारे में, WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन ने पे-पर-व्यूज़ को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है और इसके अलावा बैकी लिंच (Becky Lynch) की प्रेग्नेंसी पर विंस की क्या प्रतिक्रिया रही थी।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो पिछले 10 साल से भी अधिक समय से WWE में काम कर रहे हैं

स्टिंग WWE में अब नहीं आएंगे

Major Wrestling Figure पॉडकास्ट के हालिया एडिशन में कहा गया है कि पूर्व WCW चैंपियन और WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग WWE को अलविदा कहने वाले हैं। वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स का ये भी मानना है कि लैजेंड सुपरस्टार AEW के साथ जुड़ सकते हैं क्योंकि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE रेसलर्स जो माँ बन चुकी हैं

बैकी की प्रेग्नेंसी पर विंस की प्रतिक्रिया

youtube-cover

बैकी लिंच ने हालिया रॉ एपिसोड में अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि कर रॉ विमेंस टाइटल को असुका को दे दिया था। कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि विंस, बैकी द्वारा टाइटल छोड़ने के फैसले से काफी नाराज हैं लेकिन वो सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बैकी के लिए खुश भी हैं। ये भी कहा जा रहा है कि रेसलमेनिया 36 के अपने मैच के दौरान बैकी प्रेग्नेंट थी।

अंडरटेकर का रिटायरमेंट प्लान

youtube-cover

अंडरटेकर (Undertaker) ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के साथ लड़ा था। People.com को दिए हालिया इंटरव्यू में द डेड मैन ने कहा है कि एक ऐसा भी समय आएगा जब उन्हें रिटायर होना ही पड़ेगा।

उन्होंने कहा, "मुझे एक ऐसा मैच चाहिए जिससे मुझे एहसास हो कि हाँ, अब रिटायर होने का सही समय आ गया है। जब तक मुझमें ताकत है तब तक मैं रिंग में उतरता रहूंगा।"

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो बैकी लिंच के WWE से बाहर रहने के दौरान हो सकती हैं

WWE पे-पर-व्यू को लेकर बड़ा प्लान

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मनी इन द बैंक पीपीवी की समयसीमा के कम होने के पीछे विंस मैकमैहन का हाथ था। आमतौर पर पीपीवी 3-4 घंटे लंबे होते हैं लेकिन Cageside Seats की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मनी इन द बैंक 2020 के बाद अब विंस आने वाले पीपीवी की समयसीमा को भी कम ही रख सकते हैं। छोटे पे-पर-व्यू का प्लान तब तक के लिए होगा जब तक एरीना में लाइव क्राउड नहीं आ जाएगा।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जिनका तलाक हो चुका है

रे मिस्टीरियो की चोट पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

इस हफ्ते रॉ में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर सैथ रॉलिंस ने अटैक कर दिया था। WWE ने पूर्व चैंपियन की चोट पर बयान देते हुए कहा है कि, "रे मिस्टीरियो की चोट गंभीर है और अभी उन्हें इन्फेक्शन होने का खतरा बना हुआ है। मिस्टीरियो को रॉ में आँख में चोट लगी थी क्योंकि उनका चेहरा स्टील स्टेयर्स से जा टकराया था।"

ये भी पढ़ें: 6 बड़े फैसले जो WWE साल 2020 में ले सकती है

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now