5 चीजें जो बैकी लिंच के WWE से बाहर रहने के दौरान हो सकती हैं

बैकी लिंच
बैकी लिंच

बैकी लिंच (Becky Lynch) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि कर ना केवल कुछ समय डब्लू डब्लू ई (WWE) से बाहर रहने का फैसला लिया बल्कि उन्हों रॉ (Raw) विमेंस टाइटल भी छोड़ दिया है। उनका ये भी कहना था कि अभी वो अपने WWE में फ्यूचर को लेकर कुछ नहीं कह सकतीं।

इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 चीजें आपके सामने रख रहे हैं जो बैकी के WWE से बाहर रहने के दौरान हो सकती हैं।

ये भी पढ़ें: WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के 5 धमाकेदार मैच जो शायद आपने कभी नहीं देखे होंगे

रॉ (Raw) को मिलेगा नया मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार

youtube-cover

रेसलमेनिया 35 में रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बनने के बाद से ही बैकी लिंच रॉ को अपने मजबूत कंधों पर संभाले हुए थीं। इसलिए उनके बाहर जाने के बाद WWE को रेड ब्रांड के लिए एक नए मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार की जरूरत पड़ने वाली है।

ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के हालिया पुश को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि मौजूदा WWE चैंपियन रॉ के नए मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार बन सकते हैं और बेबीफेस टर्न लेने के बाद उन्हें फैंस ने काफी पसंद भी किया है।

ये भी पढ़ें: 5 NXT सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ ब्रॉक लैसनर को रिटायर होने से पहले जरूर लड़ना चाहिए

विमेंस डिवीजन को मिलेगी नई बेबीफेस सुपरस्टार

पिछले 2 सालों से बैकी WWE विमेंस डिवीजन की मुख्य बेबीफेस सुपरस्टार बनी हुई थीं और मौजूदा समय में वो WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक भी हैं।

हालांकि अभी स्थिति साफ नहीं है लेकिन शार्लेट (Charlotte) अभी NXT में हैं और उनके अलावा शायना बैज़लर (Shayna Baszler) ही सबसे बेहतर विकल्प नजर आती हैं। लेकिन इसके लिए उन्हें विंस मैकमैहन के भरोसे पर खरा उतरना होगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं

अधिक NXT सुपरस्टार्स को मेन रोस्टर में लाया जाए

रिया रिप्ली
रिया रिप्ली

वैसे तो हर साल NXT सुपरस्टार्स का मेन रोस्टर डेब्यू होता ही है लेकिन इस साल WWE को इस संख्या में इजाफ़ा करने का प्रयोग करना चाहिए। फैंस के रिएक्शन के आधार पर उन्हें पुश दिया जाए, इससे शायद WWE को किसी सुपरस्टार को बैकी जैसा बनाने का फैसला ही ना लेना पड़े।

हो सकता है कि इस बीच एक नया सुपरस्टार उभर कर सामने आए जो कंपनी के लिए मुनाफे का सौदा साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जिनका तलाक हो चुका है

कोई अथॉरिटी फिगर ना हो

ट्रिपल एच और बैकी लिंच
ट्रिपल एच और बैकी लिंच

बैकी के सफल होने का एक बड़ा कारण ये भी रहा है कि वो हमेशा अथॉरिटी यानी कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ ही रही हैं। ठीक उसी तरह जैसे स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Steve Austin) किया करते थे।

हालांकि फिलहाल ऐसा होना शायद ही संभव हो क्योंकि विंस और स्टैफनी कभी-कभार ही ऑन-स्क्रीन नजर आते हैं, वहीं ट्रिपल एच को नापसंद करने वाले लोगों की संख्या बहुत कम है। इसलिए अथॉरिटी टीम जैसा कुछ WWE को अब नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को रिटायर कर सकते हैं

रॉ विमेंस चैंपियन बनने के लिए सुपरस्टार्स की लंबी लाइन

बैकी द्वारा रॉ विमेंस टाइटल को छोड़ने के बाद असुका को चैंपियन बनाने के अलावा शायद WWE के पास कोई विकल्प ही नहीं बचा था। असुका को ही चैंपियन बनाने का फैसला फिलहाल सबसे सही है। आपको याद दिला दें कि टाइटल छोड़ने से पहले बैकी रिकॉर्ड 398 दिन तक चैंपियन बनी रही थीं।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनके मैनेजर पॉल हेमन रहे लेकिन वो कभी WWE चैंपियन नहीं बन पाए

लेकिन उनके जाने के बाद अब परिस्थितियां पूरी तरह बदल चुकी हैं क्योंकि ऐसी कई सुपरस्टार्स हैं जिन्हें आने वाले समय में टाइटल जीतने का मौका मिल सकता है। जैसे शायना बैज़लर, बियांका ब्लेयर या फिर लिव मॉर्गन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो सकता है।

इसलिए अब असुका को टाइटल के लिए चैलेंज करने के लिए कई सुपरस्टार्स की लंबी लाइन लगी हुई है और मौजूदा परिस्थितियों के हिसाब से पहला चांस बैज़लर को दिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 बड़े दुश्मन जो असल जिंदगी में सबसे अच्छे दोस्त हैं

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now