Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown प्रीव्यू: ब्रॉक लैसनर पर होगा अटैक, क्या अंडरटेकर की होगी सरप्राइज एंट्री?

  • ये शो कंपनी के उस 10 साल के करार का हिस्सा है जो उन्होंने सऊदी अरेबिया के किंगडम के साथ किया है।
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 27 Feb 2020, 14:00 IST

क्या हमें एक नया डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन मिलेगा?

सुपर शोडाउन के लिए कंपनी ने अबतक 10 मैचों की घोषणा की है, जिसमें से तीन कल शाम को ही घोषित हुए हैं। कंपनी की अहम चैंपियनशिप इस शो के दौरान डिफेंड की जा रही हैं, जबकि इस शो में जो चैंपियनशिप नहीं डिफेंड हो रही हैं वो हैं वो यूएस, इंटरकॉन्टिनेंटल और रॉ तथा NXT विमेंस चैंपियनशिप।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो चोट के कारण WWE WrestleMania 36 को मिस कर सकते हैं

ये शो कंपनी के उस 10 साल के करार का हिस्सा है जो उन्होंने सऊदी अरेबिया के किंगडम के साथ किया है। इसके तहत कंपनी को वहां हर साल दो शो करने होते हैं और इस साल के पहले शो को रोमांचकारी बनाने में कंपनी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। आइए आपको बताते हैं कि शो के दौरान कौन से मैच हो रहे हैं।

#10 प्री शो: वाइकिंग रेडर्स VS ओसी

वाइकिंग रेडर्स VS ओसी
वाइकिंग रेडर्स VS ओसी

दो बेहतरीन टीम जब रिंग में एक साथ हों तो एक्शन अच्छा होना ही है। ओसी और वाइकिंग रेडर्स रिंग में जब सऊदी अरेबिया की ऑडिएंस के लिए एक मैच लड़ेंगे तो एंटरटेनमेंट फैक्टर काफी अच्छा होगा। इसकी वजह से काफी एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा और वो काफी बेहतरीन होगा। एक्शन के अलावा क्या ये लड़ाई इनके बीच एक कहानी को बढ़ाने में भी मददगार होगी, और ये लड़ाई आगे चलकर रेसलमेनिया में देखने को मिलेगी।

#9 हम्बर्टो कारिलो VS एंजेल गार्ज़ा

हम्बर्टो कारिलो VS एंजेल गार्ज़ा
हम्बर्टो कारिलो VS एंजेल गार्ज़ा

इन दोनों के बीच एक लड़ाई चल रही है और वो काफी वक्तिगत स्तर पर जा पहुंची है। जब रिंग में ये दोनों अपनी चली आ रही कहानी को आगे बढ़ाएंगे तो एक्शन में बढ़ोत्तरी ही होगी, और इसमें कोई दोराय नहीं है। अब क्या ये कहानी इससे आगे चलकर रेसलमेनिया तक जाएगी या नहीं ये देखना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 27 Feb 2020, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...