Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Super ShowDown 2020: 5 संकेत जिनके आधार पर विंस मैकमैहन ब्रॉक लैसनर को हारने नहीं देंगे

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Feb 2020, 18:54 IST

ब्रॉक लैसनर-रिकोशे
ब्रॉक लैसनर-रिकोशे

ब्रॉक लैसनर 27 फरवरी को सऊदी अरेबिया में होने वाले शो सुपर शोडाउन में अपना टाइटल रिकोशे के खिलाफ डिफेंड करेंगे। रिकोशे ने एक फेटल फोर वे मैच जीतकर ये मौका पाया है, और उन्हें इस जीत की बधाई देने के लिए आए डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन ने एक एफ5 दे दिया था। रिकोशे में हुनर है और वो काफी अच्छा काम करते हैं पर क्या वो इस स्तर पर है, कि वो अगले चैंपियन बनें? क्या विंस मैकमैहन ऐसे किसी फैसले का समर्थन करेंगे जहाँ ब्रॉक लैसनर अपना टाइटल हार जाएं? सुपर शोडाउन के बाद रेसलमेनिया के लिए कहानियों की शुरुआत हो जाएगी तो क्या ऐसे में एक टाइटल चेंज अच्छा कदम होगा?

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों शायना बैजलर ने Raw में आकर बैकी लिंच पर अटैक किया

ये और इस जैसे कई सवाल हैं जो फैंस को हैरान कर सकते है, और इसलिए हम आपको बताने वाले है वो कारण जिनके आधार पर WWE चैंपियन अपना टाइटल रिकोशे के खिलाफ सुपर शोडाउन में नहीं हारेंगे:

#5 ये रेसलमेनिया कार्ड में एक बड़ा बदलाव कर देगा

फैंस ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर देखना चाहते हैं
फैंस ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर देखना चाहते हैं

रॉयल रंबल में जब 16वें नंबर पर ड्रू मैकइंटायर आए तबतक ब्रॉक लैसनर ने 13 रेसलर्स को रिंग से बाहर कर दिया था। एक क्लेमोर किक से ड्रू ने ब्रॉक को रिंग से दूर कर दिया था, और अगले ही दिन WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर दिया था।

इस मैच को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं, और अगर ऐसे में रिकोशे टाइटल जीत जाते है तो उससे रेसलमेनिया का कार्ड बदल जाएगा। फैंस का इस मैच में इंट्रेस्ट है, लेकिन रिकोशे और ड्रू के बीच मैच कई बार हो चुका है, जबकि ब्रॉक बनाम ड्रू का एक अलग ही मजा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 12 Feb 2020, 18:54 IST
Advertisement
Fetching more content...