3 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी कमी COVID-19 में WWE को काफी खल रही है

जानिए इस लिस्ट में किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल है
जानिए इस लिस्ट में किन सुपरस्टार्स का नाम शामिल है

पूरी दुनिया इस समय कोराना वायरस (COVID 19) की चपेट में है। इस वायरस के चलते पूरी दुनिया लॉकडाउन है लेकिन WWE इस कठिन समय में भी दुनियाभर के फैंस के लिए अपने शोज़ जारी रख रहा है। हर हफ्ते हमें रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड देखने को मिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से जुड़ी 5 बैकस्टेज कहानियां जो आपको जरूर जाननी चाहिए

लेकिन इन सबके बीच कई बड़े सुपरस्टार्स शो से गायब है, इसके पीछे क्या वजह है यह तो कंपनी ही बेहतर बता सकती है लेकिन इन सुपरस्टार्स की कमी WWE को जरूर खल रही है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स पर जिनकी कमी COVID 19 में WWE को जरूर खल रही होगी।

#3 रोमन रेंस

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रोमन रेंस (Roman Reigns) की गिनती कंपनी के टॉप सुपरस्टार के रूप में होती है। पिछले कुछ साल से कपंनी के फेस के रूप में रोमन ने काफी काम किया है। रिंग में उनके मुकाबले हो या फिर प्रोमो, हर चीज़ वह काफी शानदार नज़र आते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ WWE कपल जिन्होंने कभी एक स्टोरीलाइन में साथ काम नहीं किया

रेसलमेनिया 36 में गोल्डबर्ग के खिलाफ मुकाबले में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपना नाम वापस ले लिया था, इसके बाद वह से कंपनी में नज़र नहीं आए हैं। रोमन की कमी कंपनी को जरूर महसूस हो रही होगी क्योंकि ऐसे समय पर अगर रोमन रेंस होते निश्चित रूप से शो की रेटिंग्स शानदार होती।

ये भी पढ़ें: WWE के 4 कपल जो हमें साल 2020 में देखने को मिल चुके हैं

#2 ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE में द बीस्ट यानी ब्रॉक लैसनर कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। ब्रॉक लैसनर ऐसे सुपरस्टार हैं जो अकेले दम पर शो को हिट बनाने की ताकत रखते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह नापसंद करते हैं

पिछले काफी समय से वह WWE से गायब से हैं जिसका नुकसान कंपनी को हो रहा है। इस समय अगर ब्रॉक शोज़ में नज़र आते तो निश्चित रूप से कंपनी के बिजनेस में सुधार आता। लैसनर ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने दम पर दर्शकों को शो देखने के लिए मजबूर कर देते हैं।

#1 जॉन सीना

जॉन सीना
जॉन सीना

जॉन सीना की गिनती कंपनी के सबसे भरोसेमंद सुपरस्टार्स के रूप में होती है। वर्तमान में भले ही वह पार्ट टाइमर के रूप में कपंनी का हिस्सा है लेकिन जब भी कंपनी को जरूरत होती है तो वह जरूर आते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

WWE के शोज़ की जब रेटिंग्स गिरती है तो कंपनी के पास सीना के रूप में सबसे अच्छा विकल्प मौजूद होता क्योंकि सीना की एंट्री न केवल गिरती रेटिंग्स को रोक देती है बल्कि आगे के शोज़ के लिए भी फैंस में रोमांच भर देती है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now