पूर्व चैंपियन पर टूटा पहाड़; पहले मिली दिल तोड़ देने वाली हार और अब WWE ने किया सस्पेंड, दिग्गज को भी सुनाई गई बड़ी सजा

WWE
पूर्व चैंपियन को किया गया सस्पेंड (Photo: WWE.com)

WWE Suspended Drew Mcintyre: पूर्व चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब उनके ऊपर एक और पहाड़ टूट गया है। WWE Raw के जनरल मैनेजर ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद चौंकाने वाला ऐलान करते हुए ड्रू मैकइंटायर को सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा सीएम पंक (CM Punk) पर भी उनके एक्शन के लिए जुर्माना लगाया गया है।

ड्रू मैकइंटायर ने मेंस Money in the Bank लैडर मैच जीता था और इसके बाद इस कॉन्ट्रैक्ट को उन्हें उसी शो में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के दौरान कैशइन किया। हालांकि, बेस्ट इन द वर्ल्ड ने वापसी करते हुए स्कॉटिश वॉरियर पर जबरदस्त अटैक कर दिया, जिसकी वजह से एक बार फिर मैकइंटायर की हार हुई थी।

इस दिल तोड़ देने वाली हार के बाद मैकइंटायर का पोस्ट शो भी गु्स्सा देखने को मिला था और इस बीच उन्होंने रेफरी एवं एडम पीयर्स पर भी हाथ उठा दिया था। हाल ही में एडम पीयर्स ने Raw के लिए कुछ मैचों का ऐलान किया और मैकइंटायर-पंक को लेकर कहा,

"हर किसी ने देखा कि Money in the Bank में और उसके बाद क्या हुआ। मैं सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर पर उनके एक्शन को देखते हुए जुर्माना लगाता हूं। इसके अलावा मेरे ऊपर हाथ उठाने के लिए मैं ड्रू मैकइंटायर को अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड करता हूं।"

एडम पीयर्स ने यह नहीं बताया कि मैकइंटायर और पंक पर कितना जुर्माना लगाया गया है। हालांकि, स्कॉटिश वॉरियर पीयर्स के इस फैसले से बिल्कुल खुश नहीं होंगे और देखना होगा कि उनका अगला एक्शन क्या होता है।

WWE Clash at the Castle में भी सीएम पंक की वजह से हुई थी ड्रू मैकइंटायर की हार

यह पहला मौका नहीं है जब सीएम पंक की वजह से ड्रू मैकइंटायर की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में हार हुई है। पहले WrestleMania XL और इसके बाद पिछले महीने हुए WWE Clash at the Castle में भी पूर्व चैंपियन की हार का कारण सीएम पंक बने थे। मैकइंटायर और डेमियन प्रीस्ट के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मेन इवेंट में मैच देखने को मिला था।

मैच में एक समय ऐसा आया था जब रेफरी नॉकआउट हो गए थे और रिंग में दूसरे रेफरी आए थे। हालांकि, वो रेफरी और कोई नहीं बल्कि सीएम पंक थे। उन्होंने पहले पिन काउंट सही से नहीं किया और फिर ड्रू के साथ ब्रॉल के वक्त उनके ऊपर लो ब्लो भी लगाया। इसका फायदा प्रीस्ट ने उठाया और जीत दर्ज की थी। उम्मीद की जा रही है कि पंक और मैकइंटायर का मैच WWE SummerSlam में हो सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now