Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 17 सितंबर 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

लाइव इवेंट के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया रोमन रेंस को आपत्तिजनक इशारा

ऑस्ट्रेलिया में हुए WWE के लाइव इवेंट में सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस का मैच हो रहा था जिसमें स्ट्रोमैन ने शानदार मुकाबले के दौरान रोमन रेंस को आपत्तिजनक इशारा किया । इतना ही नहीं मैच के दौरान कुछ अपशब्दों का भी प्रयोग किया गया। रॉ का ये इवेंट ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में हुआ


विंस मैकमैहन ने शेन vs ट्रिपल एच के संभावित रैसलमेनिया मैच के बड़े एंगल को खत्म किया

विंस मैकमैहन इस हफ्ते स्मैकडाउन पर नजर आए और उन्होंने स्मैकडाउन की टेपिंग्स के दौरान कई भारी बदलाव किए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक WWE ने रैसलमेनिया को लेकर शेन मैकमैहन के एक बड़े एंगल को खत्म कर दिया है।

Advertisement

समोआ जो ने रैसलिंग में होने वाले खून-खराबे के बारे में बात की

"The Samoan Submission Machine" के नाम मशहूर समोआ जो ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की। इसमें समोआ जो के रैसलिंग करियर की एक फोटो हैं, जिनमे वो खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं। फोटो डालकर उन्हें प्रो रैसलिंग में खून-खराबे के बारे में बात की।


 US चैंपियन एजे स्टाइल्स ने बताया कि क्यों उन्होंने लाइव इवेंट में पहना था मास्क

WWE के यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स ने ओसाका में हुए लाइव इवेंट के दौरान मास्क पहन कर एंट्री की। इस एंट्री को देखकर सभी फैंस हैरान हो गए। बताया जा रहा है कि जापान में हुए इस इवेंट में एजे स्टाइल्स ने बुलेट क्लब के जापानी फैंस के लिए मास्क पहना था। स्टाइल्स का मैच केविन ओवंस के खिलाफ हुआ जिसको जीतकर उन्होंने यूएस चैंपियनशिप को बरकरार रखा।


 5 WWE सुपरस्टार जिनका डेब्यू कभी ऑन एयर नहीं हुआ

WWE में नए रैसलर्स को शामिल किया जाता है। कुछ सुपरस्टार्स फैंस को पसंद आते है जबकि कुछ सुपरस्टार्स को मिड कार्ड रैसलर बना दिया जाता है।  कोई भी सुपरस्टार आते ही चैंपियनशिप या फिर बड़ा रैसलर नहीं बनता, चाहे हम द रॉक को देखे, क्रिस जैरिको और या फिर कर्ट एंगल। हर सुपरस्टार ने एंट्री पहले छोटे सुपरस्टार्स पर अटैक करते हुए की है जिससे उनका नाम बड़ा होता है और फिर वो मेन रोस्टर के बड़े रैसलर बनते हैं।


हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद पहली बार फैंस के सामने आए दिग्गज रिक फ्लेयर

WWE के दिग्गज लैजेंड्री सुपरस्टार रिक फ्लेयर अब हॉस्पिटल से बाहर आ चुके हैं जिसके बाद उन्होंने पहली बार अपने फैंस के सामने दस्तक दी। रिक फ्लेयर, वैंडी बारलो के साथ रिवरसाइड मिलट्री अकादमी गए थे। जिसमें वो काफी अच्छे और सही सेहत के साथ दिखाई दे रहे थे।


WWE Live Event रिजल्ट्स ब्रिसबेन16 सितंबर 20176 मैन टैग टीम मैच

WWE रॉ की टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया महाद्वीप के टूर पर है। पहले रॉ की टीम ने न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में लाइव इवेंट किया। उसके बाद रॉ रोस्टर का कारवां ऑस्ट्रेलिया के बड़े शहर मेलबर्न, सिडनी के बाद ब्रिसबेन पहुंचा।


WWE सुपरस्टार्स ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया

आप सोच रहे होंगे कि आखिर WWE सुपरस्टार्स को किस बात का डर, लेकिन तथ्य यही है कि हर किसी को कोई न कोई फोबिया होता है। अगर आप को किसी चीज से डर लगता है या आपको भी कोई फोबिया है तो हो सकता है कि कई WWE सुपरस्टार्स और आपका डर बिल्कुल सेम हो।


ऐतिहासिक Hell in a Cell मैच में न्यू डे करेंगे अपना टैग टीम टाइटल डिफेंड

हैल इन ए सेल किसी भी फिउड को खत्म करने का सबसे फेवरेट स्टीपुलेशन बन चुका है और हमने WWE में पिछले कई समय से देखा है कि इस स्ट्रक्चर के अंडर काफी शानदार वन ऑन वन मुकाबले हुए हैं और कई दफा तो टैग टीम मैच भी हुए हैं।

Published 17 Sep 2017, 20:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now