Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 5 अक्टूबर 2017

PANKAJ

WWE SmackDown को Hell in a Cell से पहले लगा तगड़ा झटका

PWinsider के मुताबिक इस बार के स्मैकडाउन के एपिसोड को ज्यादा रेटिंग्स नहीं मिली है। ये एपिसोड हैल इन ए सेल से पहले हुआ। 3 अक्टूबर को ब्लू ब्रांड के शो को 2.323 मिलियन व्यूअर्स ही मिले। स्मैकडाउन लाइव को आखिरी बार 3 मिलियन व्यूअर्स 11 अप्रैल 2017 को मिले थे। ये एपिसोड रैसलमेनिया के बाद हुआ था। इस बार करीब 220K व्यूअर्स गंवाने पड़े जो पिछली बार से ज्यादा का नुकसान है। 26 सिंतबर को हुए एपिसोड को कुल मिलाकर 2.542 मिलियन व्यूअर्स मिले थे। आपको बता दे कि पिछले चार महीने से लगातार स्मैकाडउन की रेटिंग्स गिरती जा रही है। 13 जून के एपिसोड की रेटिंग्स 2.072 मिलियन आंकी गई थी।


WWE चैंपियन जिंदर महल ने चैंपियनशिप बेल्ट पर किए बदलाव का खुलासा किया

स्मैकडाउन के चैंपियन जिंदर महल ने आखिरीकार खुलासा कर दिया कि किस अंदाज में उन्होंने चैंपियनशिप बेल्ट को अपने तरीके से अपडेट किया है। जिंदर ने पुरानी प्लेट्स की जगह अब नई प्लेट्स अपनी बेल्ट पर लगाई है ।


WWE से रोंडा राउजी के जुड़ने को लेकर स्टेफनी मैकमैहन ने किया बड़ा खुलासा

TMZ के साथ इंटरव्यू में WWE की एग्जीक्यूटिव स्टेफ़नी मैकमैहन ने WWE में रोंडा राउजी के जुड़ने को लेकर बड़ा बयां दिया। उन्होंने बताया की अबतक WWE और राउजी के बीच कोई डील नहीं हुई है लेकिन WWE ने उन्हें पेशकश ज़रूर कर रखी है। "राउडी" रोंडा राउजी एक प्रसिद्ध महिला MMA फाइटर हैं जो ढेर सारे प्रसंशक हैं और वो रैसलमेनिया 31 पर द रॉक के साथ दिख चुकी हैं। वहां उनकी भिड़ंत स्टेफ़नी मैकमैहन और ट्रिपल एच से हुई। जब स्टेफ़नी से पूछा गया की क्या दर्शक रोंडा राउजी को WWE के रिंग में लड़ते देख सकते हैं तो स्टेफ़नी ने कहा, "बिल्कुल इसकी संभावना बनी हुई है।" इसके बाद स्टेफ़नी ने रोंडा राउजी की ओर संदेश भेजते हुए कहा की, "हम तुम्हें WWE के रिंग में देखना पसंद करेंगे।"


Hell In A Cell पीपीवी के मेन इवेंट में होने वाले ऐतिहासिक मैच को लेकर बड़ी खबर सामने आई

ब्रायन एल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में ये कहा है कि," मुझे पता है कि वो अंदाजा लगा रहे हैं, मुझे पता है कि शेन यहां कई मूर्खता वाली हरकत करेंगे। वो भी सैल के एरिया में। हो सकता है कि उन्होंने इसकी तैयारी कर ली हो। और शेन ने इसके लिए अंदाजा लगा लिया होगा। क्योंकि शेन के बारे में कोई नहीं जानता। तो हो सकता है कि इसका एक प्री टेप पहले आ सकता है और हम इसके बाद कहीं पर भी फॉल्स काउंट देख सकते है। सैल के बाहर भी ये देखने को मिल सकता है। वो अच्छे से जानते है कि क्या होने वाला है।"


Hell in a Cell में होने वाले चैंपियनशिप मैच में होगा बड़ा बदलाव

इस हफ्ते बैरन कार्बिन के खिलाफ जीत के बाद टाय डिलिंजर ने हैल इन ए सैल में कॉर्बिन और एजे स्टाइल्स के मैच को लेकर एक बड़ी बात कही हैं। डिलिंजर ने दावा किया है कि वह इस मैच को बहुत करीब से देखेंगे। टाय डिलिंजर को हाल ही में बैरन कॉर्बिन के साथ यूएस टाइटल पिक्चर में शामिल किया गया है। डिलिंजर ने एजे स्टाइल्स को सबसे पहले अगस्त में हुए यूएस ओपन चैलेंज का जवाब दिया। जिसमें बैरन कॉर्बिन के दखलअंदाजी के कारण डिलिंजर टाइटल पर कब्जा करने में विफल रहे थे।


भारत में दिसंबर में होंगे WWE के लाइव इवेंट्स, तारीख और जगह आई सामने

इंडिया के WWE के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई हैं। अब फैंस भारत में अपने सुपरस्टार्स को लाइव प्ररफॉर्म करते हुए देख सकते हैं।दरअसल, WWE लाइव नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इनडोर स्टेडियम में शुक्रवार 8 और शनिवार 9 दिसंबर को होने वाला है। इस दौरे के साथ ही WWE भारत अपनी वपासी कर रहा है। टिकटों की जानकारी आने वाले हफ्तों में सामने आ जाएगी। WWE के इस शो में मॉर्डन डे महाराजा जिदंर महल होंगे उनके साथ सिंह ब्रदर्स देंगे इसके अलवा रोमन रेंस , ब्रॉन स्ट्रोमैन , सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज , साथा बैंक्स जैसे तमाम सुपरस्टार हिस्सा होंगे।


सुपरस्टार जॉन सीना को क्रिसमस के पहले होने वाले WWE शो के लिए एडवर्टाइज नहीं किया गया

जॉन सीना को नवंबर में सर्वाइवर सीरीज के लिए एटवर्टाइज किया गया था । जिसके बाद अनुमान लगाया गया था कि सीना वापसी कर लेंगे और स्मैकडाउन का हिस्सा बन कर सामने आएंगे । अब सीना के लिए प्लान में बदलाव किया जा रहा है। सीना को अब सर्वाइवर सीरीज और लाइव इवेंट्स के लिए एडवर्टाइज नहीं किया जा रहा है। ये सभी शो क्रिसमस से पहले होने वाला है जबिक लाइव इवेंट्स क्रिसमस के बाद, लेकिन अब इसमें सीना शामिल नहीं होंगे ।


"WrestleMania में एक बार द रॉक के साथ मुकाबला करना चाहता हूं"

ट्रिपल एच ने अपने और द रॉक के रिलेशनशिप के बारे में बताया। वहां उन्होंने बताया वो बाहर काफी अच्छे दोस्त हैं। जब इंटरव्यू में उनके साथ मैच के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि,"दो साल पहले बैकस्टेज में मैंने और रॉक ने एक शानदार प्रोमो दिया था। जहां रैसलमेनिया के बारे में बात हुई थी। इसके बाद इंटरनेट में भी इस मैच के बारे में काफी कुछ कहा गया था। इसके बारे में भी हमने काफी विचार किया था।हालांकि बिजी शिड्यूल के कारण ऐसा नहीं हो सकता। वो भी काफी व्यस्त है और मैं भी। लेकिन सभी जगह और सही वक्त मैं द रॉक के साथ फ्यूचर में रिंग में फाइट करना चाहता हूं।"


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...