Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 26 सितंबर 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

रोमन रेंस को बुरी तरह मारने के बाद मिज ने बैकस्टेज भी की बदतमीज़ी

रोमन रेंस के फैंस के लिए खुशी का दिन नहीं था। रोमन रेंस को आज रॉ में बुरी तरह पीट दिया गया है। वो भी मिज और उनके साथी बो डलास, कर्टिस एक्सल ने। दरअसल इसकी शुरूआत नो मर्सी से ही हो गई थी। नो मर्सी में मिज ने एलान किया था कि रॉ में मिज टीवी में उनके गेस्ट रोमन रेंस होंगे।


 No Mercy में हुए रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच में कैमरे में कैद हुई बड़ी गलती

सुपरस्टार आपको खतरनाक स्टंट दिखाते हैं लेकिन उसकी वो पहली से प्रैक्टिस करके आते है। रैसलर्स रिंग में मैच के दौरान अपने मूव को पहले ही दूसरे सुपरस्टार को बता देते हैं। कई बार रैसलर की बात-चीत कैमरे में कैद हो जाती है और इस बार भी कुछ ऐसा हुआ। नो मर्सी में हुए रोमन रेंस और जॉन सीना के ऐतिहासिक मैच में एक बड़ी गलती कैमरे में कैद हो गई।

Advertisement

Survivor Series में फिन बैलर के खिलाफ चैंपियनशिप बचाते नजर आ सकते हैं ब्रॉक लैसनर

रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रॉक लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका अब फिन बैलर को मिलेगा। द बीस्ट ब्रॉक लैसनर ने नो मर्सी में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ बड़ी कामयाबी से अपने खिताब का बचाव किया है। हालांकि लैसनर के खिलाफ लड़ने से पहले फिन बैलर को ब्रे वायट के खिलाफ चल रही दुश्मनी का अंत करना होगा।


No Mercy में ब्रॉक लैसनर से हारने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन का गुस्सा रॉ के बड़े सुपरस्टार्स पर निकला

नो मर्सी पीपीवी में जाने से पहले ऐसा लग रहा था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन ब्रॉक लैसनर को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एक बार फिर बीस्ट अपने विरोधी पर भारी पड़े और उन्होंने स्ट्रोमैन को महज एक ही स्पीयर से ढ़ेर कर दिया।


No Mercy में ब्रॉक लैसनर के हाथों ब्रॉन स्ट्रोमैन की हार की वजह का खुलासा WWE नो मर्सी के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना द बीस्ट ब्रॉक लैसनर के साथ हुआ। मैच की शुरुआत होने से पहले ही काफी सारे फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि स्ट्रोमैन इस मैच में लैसनर पर हावी रहेंगे और उन्हें हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बन जाएंगे, लेकिन फैंस के हाथ निराशा ही लगी।

No Mercy में जीतने के बाद रोमन रेंस ने जॉन सीना को कड़ा संदेश दिया

नो मर्सी पीपीवी में जॉन सीना को हराने के बाद रोमन रेंस ने ट्विटर अपने पोस्ट के जरिए सीना को कड़ा संदेश दिया। द बिग डॉग ने साफ किया कि WWE अभी भी उनका यार्ड हैं। फैंस उनके ट्वीट को नीचे देख सकते हैं


ओवंस द्वारा विंस मैकमैहन पर अटैक करने पर बोले सुपरस्टार रोमन रेंस

WWE नो मर्सी पीपीवी हो चुका है जिसमें रोमन रेंस ने जॉन सीना पर जीत दर्ज की। अपनी जीत के बाद रेंस ने CBS स्पोर्ट्स इन के पोडकास्ट में शिरकत की। इस इंटरव्यू में रेंस ने स्मैकडाउन में ओवंस द्वारा विंस पर अटैक करने पर चर्चा की साथ ही WWE के यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स के बारे में बोला।


No Mercy में सिजेरो को लगी चोट को लेकर बड़ी अपडेट

नो मर्सी पीपीवी के एक दिन बाद WWE और PWInsider ने कल रात रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान सिजेरो को लगी चोट के ऊपर अपडेट दिया। उस मैच के दौरान जब सिजेरो के दांत टूटे, तो वो जितना लग रहा था वो उससे कही ज्यादा दर्द में थे।


ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

नो मर्सी के बाद हुई रॉ का बेहद ही शानदार अंदाज में अंत हुआ। रॉ के मेन इवेंट सैगमेंट के दौरान नए क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए रिंग में आए।


अगले हफ्ते Raw के लिए दो बड़े मैचों का एलान

रॉ के बाद WWE ने अगले हफ्ते के लिए दो बड़े मैचों का एलान किया है, रोमन रेंस और द मिज के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है, तो ब्रॉन स्ट्रोमैन का सामना रॉ टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ होगा सिंगल्स । इसके अलावा रॉ में अगले हफ्ते विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स के बीच भी मैच देखने को मिल सकता है, इन दोनों के बीच आज जमकर बहस हुई।

Published 26 Sep 2017, 20:13 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now