Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 28 सितंबर 2017

Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018
Advertisement

WWE TLC में द शील्ड के रीयूनियन को लेकर बड़ी खबर सामने आई

हाल ही में सामने आई अफवाहों की मानें तो द शील्ड का रीयूनियन WWE TLC पीपीवी पर हो सकता है लेकिन यहां खास बात ये है कि उनका सामना मिजटूराज की बजाय किसी और टीम के साथ हो सकता है।


रोमन रेंस ने बताया कि प्रो रैसलिंग की वजह से उन्हें क्यों रोना पड़ा

द बिग डॉग से पूछा गया कि वो प्रो रैसलिंग को लेकर रोए क्यों थे, इस बात का जवाब देते हुए रोमन रेंस ने बताया कि वो 6 साल पहले रोए थे, जब वो डेवलपमेंटल सीन का हिस्सा थे। उनके रोने का कारण जे उसो थे।

Advertisement

WWE सुपरस्टार जॉन सीना जल्द रिंग में नज़र आएंगे

नो मर्सी पीपीवी में जॉन सीना को रोमन रेंस के हाथों बड़ी हार झेलनी पड़ी थी। हालांकि इस हार का प्लान इसलिए रखा गया कि रोमन रेंस को अब सीना के ऊपर नया फेस बना सके। The Wrestling Observer Newsletter की रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार जॉन सीना जल्द वापसी करने वाले हैं।


WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच फिर से फैंस को देखने को मिल सकता है

CageSide Seats के मुताबिक ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन का फिउड अभी खत्म नहीं हुआ है, जबकि नो मर्सी के बाद भी इस दोनों का मैच हो सकता है। रैसलमेनिया 34 के बाद ब्रॉक लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है।


कंधे की चोट के कारण WrestleMania 34 तक रिंग में नजर नहीं आएंगे जैफ हार्डी

रैसलमेनिया 33 में धमाकेदार वापसी कर टैग टीम चैंपियन बनने वाले जैफ हार्डी और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।Cageside Seats की रिपोर्ट के मुताबिक, जैफ हार्डी रैसलमेनिया 34 तक रिंग में लड़ते हुए नजर नहीं आएंगे। जैफ हार्डी फिलहाल कंधे की चोट से जूझ रहे हैं।


WWE Survivor Series में नजर आ सकते हैं यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

\WWE के पीपीवी को काफी पसंद किया जाता है। वहीं सर्वाइवर सीरीज के लिए भी अब एक बड़ा प्लान लगभग तय हो गया है। दरअसल, यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर अपने खिताब को सर्वाइवर सीरीज में डिफेंड करते हुए नजर आ सकते हैं।


WWE Raw के बाद अब SmackDown को हुआ फायदा

मेन इवेंट में केविन ओवंस और सैमी जेन का मुकाबला हुआ। हालांकि मैच में शेन मैकमैहन ने दखल दिया लेकिन ओवंस को कोई फर्क नहीं पड़ा। इस बार ब्लू ब्रांड को 2.542 मिलियन व्यूअर्स मिले जबकि पिछली बार 2.510 मिलियन व्यूअर्स आंके गए थे।


WWE सुपरस्टार समोआ जो नवंबर में कर सकते हैं वापसी

सुपरस्टार समोआ जो लाइव इवेंट में लगी चोट के कारण WWE के एक्शन से दूर है। बताया जा रहा है कि अब वो ठीक हो रहे हैं और आने वाले कुछ हफ्तों में वापसी कर सकते हैं।


जब अंडरटेकर ने Hell in a Cell मैच में जीत के बाद बिग बॉस मैन को फांसी पर लटका दिया

हैल इन ए सैल का नाम जिस तरह का है, कुछ वैसे ही खतरनाक पल इन मैचों में देखने को मिलते हैं। WWE में अंडरटेकर एक समय पर खौफ का दूसरा नाम हुआ करते थे। उनसे पंगे लेने वाले रैसलरों की शामत आनी ही होती थी और अगर हैल इन ए सैल में द अंडरटेकर लड़ें तो समझ लीजिए कि इसमें खतरनाक पल देखने को मिलने ही हैं।

Published 28 Sep 2017, 19:41 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now