Create
Notifications

WWE की दिनभर की बड़ी खबरें: 6 अक्टूबर 2018

Ente
Ankit

WWE Super Show Down रिजल्ट्स LIVE: 6 अक्टूबर, 2018

जिस मैच का इंतजार फैंस को कई दिनों से था आखिरकार वो हो ही गया। जी हां अंडरटेकर और ट्रिपल एच के मैच ने फैंस का दिल जीत लिया। सुपर शो डाउन के मेन इवेंट में ये मैच हुआ। काफी लंबा ये मैच चला। केन और शॉन माइकल्स ने भी यहां पर अपना रोल अच्छे से निभाया। मैच में जीत हालांकि ट्रिपल एच की हुई

70,000 फैंस के सामने अपना नया मूव मारकर जॉन सीना ने जीता मैच

जॉन सीना को रैसलिंग बिजनेस में किसी पहचान की जरुरत नहीं और इसका गवाह ऑस्ट्रेलिया का एक लाख वाली क्षमता का मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड बना। दरअसल, सुपर शो डाउन में जैसे ही सीना का म्यूजिक बजा करीब 70,000 फैंस ने उनका जोर शोर से स्वागात किया। सीना ने लैश्ले के साथ टीम बनाकर इलायस और केविन ओवंस के खिलाफ मुकाबला लड़ा।

जॉन सीना की वापसी और नए हेयरस्टाइल का लोगों ने उड़ाया मज़ाक

जॉन सीना ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुए टैग टीम मैच में बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर केविन ओवंस और इलायस को मात दी। जॉन सीना ने नए लुक के साथ वापसी की और 6th मूव ऑफ डूम के जरिए इलायस को पिन कर मैच जीता।

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट ग्राउंड पर किया शील्ड ने अपने दुश्मनों को ढेर

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर हुए सुपर शो डाउन में शील्ड का एक्शन देखने को मिला। रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज ने अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ा दिए। हालांकि मैच में रोमन रेंस का एक सुपरमैन पंच डीन एम्ब्रोज को भी लग गया लेकिन इसका असर मैच पर नहीं पड़ा।

WWE Crown Jewel के लिए बड़े मैच का एलान हुआ

ऑस्ट्रेलिया के एक लाख की क्षमता वाले मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में सुपर शो डाउन खत्म हो गया और अब WWE का निगाहें सिर्फ 2 नवंबर को होने वाली Crown Jewel पर होगा क्योंकि इसमें कई सारे मैच होने वाले हैं जबकि रोमन रेंस यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ डिफेंड करेंगे। वहीं ऑस्ट्रेलिया में हुए शो से Crown Jewel के लिए एक बड़ा मैच बन गया है।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...