Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 22 अप्रैल, 2018

  • बुकर टी ने गोल्डबर्ग को मैच लड़ने की दी चुनौती, रोमन रेंस की WWE दिग्गज ने की तारीफ
SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

रोमन रेंस में कंपनी का सबसे बड़ा सुपरस्टार बनने की सारी काबिलियत मौजूद: ब्रूस प्रिचार्ड WWE पिछले काफी समय से रोमन रेंस को लगातार पुश दे रही है। विंस मैकमैहन को द बिग डॉग का कंपनी का अगला फेस नजर आता है। रेंस के बारे में बोलते हुए ब्रूस प्रिचार्ड ने कहा, " रोमन रेंस ने पूरी काबिलियत है। वो WWE के लिए कंपनी के फेस साबित हो सकते हैं क्योंकि उनके पास सभी काबिलियत मौजूद है, जो एक बड़ा सुपरस्टार बनने के लिए चाहिए। अगर रोमन रेंस कंपनी का चेहरा बनते हैं, तो मुझे जरा भी आपत्ति नहीं होगी क्योंकि वो इस काबिल हैं।


ड्रू मैकइंटायर ने Raw से पहले सुपरस्टार्स को कच्चा चबा जाने की धमकी दी WWE ड्राफ्ट के दौरान रॉ का हिस्सा बने पूर्व NXT चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने पूरे रोस्टर को चुनौती दे डाली है। ड्रू ने ट्विटर पर WWE मंडे नाइट रॉ के सुपरस्टार्स को काफी तीखे लहजे में चुनौती दी। मैकइंटायर ने ट्विटर पर लिखा, "अब समय बदल रहा है। मैं पहले से ही सभी को चुनौती दे रहा हूं। अगर तुम लोग मेरे लेवल के नहीं हुए, तो तुम सबको कच्चा चबा जाऊंगा। #WWERaw




WWE के साउथ अफ्रीका दौरे का आखिरी लाइव इवेंट जोहानेसबर्ग में हुआ। शो के दौरान WWE रॉ के कई सारे सुपरस्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे और अपने काम से फैंस को एंटरटेन किया। मेन इवेंट मैच में एक अलग और अनोखी टीम देखने को मिली। रोमन रेंस ने स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाई, जोकि एक समय उनके बड़े तगड़े प्रतिद्वंदी हुआ करते थे। रेंस और स्ट्रोमैन ने मैच के दौरान कई मौको पर एक दूसरे का साथ दिया और पिटाई से बचाया।





रैसलमेनिया 34 के होने के बाद WWE का नया सीजन शुरु हो गया है। कंपनी का पूरा फोकस अब रैसलमेनिया 35 की ओर टिक गया है। विंस मैकमैहन के अलावा WWE के टॉप अधिकारियों ने रैसमलेनिया 35 को लेकर प्लानिंग भी शुरु कर दी होगी। 7 अप्रैल 2019 (भारत में 8 अप्रैल) को रैसलमेनिया का आयोजन होगा। फैंस के दिमाग में अगली बार के रैसलमेनिया को लेकर काफी सारी चीज़ें चल रही होंगी। कुछ लोग रोमन रेंस, जॉन सीना को चैंपियन बनते देखना चाहेंगे तो कुछ लोगों को बड़े सरप्राइज़ या किसी दिग्गज की वापसी की उम्मीद होगी। WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें उन्होंने रैसलमेनिया 35 को लेकर कुछ संभावित चीजों के बारे में बात की है। गोल्डबर्ग ने साल 2016 में वापसी करते हुए फैंस को पुराने दिनों की याद दिला दी थी। रैसलिंग फैंस को चौंकाते हुए गोल्डबर्ग ने ब्रॉक लैसनर को सर्वाइवर सीरीज़ में मात्र 1 मिनट 26 सेकंड में हराया। उसके अलावा 2017 के फास्टलेन में यूनिवर्सल चैंपियन बने, जिसे वो रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग के हाथों हारे। क्या होगा अगर रैसलमेनिया 35 में गोल्डबर्ग का सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ हो। स्ट्रोमैन ने अपने आपको कंपनी के एक खतरनाक रैसलर के रूप में फेमस कर लिया है। गोल्डबर्ग और स्ट्रोमैन की दुश्मनी रैसलमेनिया 35 को हिट बना सकती है।



बुकर टी ने एक जिम में प्रोमो करते हुए गोल्डबर्ग को मैच के लिए चुनौती दी और रैसलमेनिया से पहले गोल्डबर्ग से हुए 'झगड़े' के बारे में जानकारी दी। टी ने कहा, "रैसलमेनिया से पहले मेरा गोल्डबर्ग के साथ विवाद हुआ था, जब मैं अपने होवरबोर्ड (बैटरी से चलने वाली 2 पहियों की एक तरह की साइकिल) पर जा रहा था। गोल्डबर्ग ने मुझे कहा था कि मैं अच्छी शेप में नहीं हूं। गोल्डबर्ग को बताना चाहता हूं कि मैं रोजाना जिम में जाकर एक्सरसाइज़ करता हूं।"



ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस WWE क ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें हर कोई पसंद करता है। थोड़े ही समय में इन दोनों ने खुद की पहचान को कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स के रूप में स्थापित कर लिया है। रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी ने फैंस को पिछले साल कई यादगार पल दिए थे। लेकिन ज्यादातर मौकों पर एक दूसरे के खिलाफ लड़ने वाले द बिग डॉग और मॉन्स्टर अमंग मैन ने जोहानेसबर्ग में हुए लाइव इवेंट के दौरान टीम बनाई। टीम बनाकर रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इलायस और समोआ जो के खिलाफ मैच लड़ा और शानदार जीत हासिल की।






Published 22 Apr 2018, 19:23 IST
Advertisement
Fetching more content...