WWE Raw में ऑफ एयर के बाद क्या हुआ?

seth rollins

इस हफ्ते हुई रॉ मनी इन द बैंक की दृष्टि से काफी महत्वपूर्ण रही। काफी चीजें ऐसी रहीं जो आगामी पीपीवी को ध्यान में रखकर ही शेड्यूल की गई थीं। रॉ की समाप्ती ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैमी ज़ेन के बीच बेहतरीन मैच से हुई। लेकिन रॉ के ऑफ-एयर होने के बाद भी दो बेहतरीन मैच लड़े गए।

पहला मैच एजे स्टाइल्स और ड्रू मैकइंटायर के बीच हुआ। आपको बता दें कि ये दोनों TNA में भी लड़ चुके हैं, परन्तु इन बेहतरीन एथलीट्स के बीच कभी मैच नहीं हो सका।

मैकइंटायर यह भी कह चुके हैं कि वो एजे स्टाइल्स के साथ जरूर फ्यूड का हिस्सा बनना चाहेंगे। मनी इन द बैंक से पहले WWE दोनों को ताकतवर दिखाना चाहती थी, इसलिए मैच डिसक्वालिफ़िकेशन के रूप में ख़त्म हुआ। ड्रू मैकइंटायर द्वारा स्टील चेयर के प्रयोग के कारण मजबूरन रेफ़री को मैच रद्द करना पड़ा।

कैमरा बंद होने के बाद दूसरा मैच सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच हुआ, जो कि यूनिवरर्सल टाइटल मैच रहा। इससे पहले बैरन कॉर्बिन मेन इवेंट का भी हिस्सा रहे, जहाँ ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच सैमी ज़ेन से हुआ।

'द आर्किटेक्ट' को इस डार्क मैच में जीत मिलनी लाज़िमी सी बात थी। क्योंकि मनी इन द बैंक में उन्हें एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करना है।

आपको याद दिला दें कि रॉ के आख़िरी मैच में स्ट्रोमैन ने सैमी ज़ेन की खूब धुनाई की थी। मगर बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की मदद की वजह से उन्हें मनी इं द बैंक लैडर मैच में जगह मिल गई है। कॉर्बिन और मैकइंटायर दोनों लैडर मैच में पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुके हैं। इसी महीने 19 तारीख(भारतीय समयानुसार 20 मई सुबह) मनी इन द बैंक का आयोजन होना है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।