Create
Notifications

WWE WrestleMania 36 में जॉन सीना vs द फीन्ड के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

जॉन सीना VS द फीन्ड
जॉन सीना VS द फीन्ड
Ankit Kumar

WWE के साल के सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया 36 को शुरू होने में अब बस कुछ ही समय बाकी रह गया है। इस साल रेसलमेनिया का शो 5 अप्रैल (भारत में 6 अप्रैल) को टेंपा से लाइव आने वाला है। अभी तक इस पीपीवी के लिए कई धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान हो चुका है।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के मैच को खत्म करने के 5 संभावित तरीके

हाल ही में हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना ने अपनी वापसी की थी। सीना शो के आखिरी सैगमेंट के दौरान नजर आए थे। सीना ने फैंस को बताया कि इस साल वह रेसलमेनिया में नजर नहीं आएंगे। वह WWE के नए रेसलर्स को कंपनी का भविष्य मानते हैं और इस वजह से वह उनकी जगह लेने की कोशिश नहीं करेंगे।

इस सैगमेंट के ख़त्म होने के ठीक पहले द फीन्ड भी वहां आ जाते हैं। वह रेसलमेनिया के साइन की ओर इशारा करते हैं। इसके बाद फीन्ड सभी को चौंकाते हुए सीना को चैलेंज करते हैं और सीना इस चैलेंज को स्वीकार कर लेते है। इसके बाद कंपनी रेसलमेनिया 36 के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच सिंगल्स मुकाबला बुक कर देती है।

इस मुकाबले में जीत किसकी होगी यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला जरूर देखने को मिलेगा। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं इस मुकाबले के खत्म होने के 5 संभावित तरीकों पर।

#5 जॉन सीना की साफ जीत

यह वाकई में एक धमाकेदार मुकाबला होगा
यह वाकई में एक धमाकेदार मुकाबला होगा

दिग्गज सुपरस्टार जॉन सीना पिछले दो रेसलमेनिया से हार का सामना कर रहे हैं। रेसलमेनिया 33 में सीना ने निकी बैला के साथ मिलकर द मिज और मरीस को मिक्स्ड टैग टीम मैच में हराया था। इसके बाद से दो रेसलमेनिया बीत चुके हैं और सीना को जीत नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर vs ड्रू मैकइंटायर के मैच को खत्म करने के 4 संभावित तरीके

ऐसे में कंपनी इस मुकाबले में सीना को द फीन्ड के खिलाफ साफ जीत के लिए बुक कर सकती है। कई फैंस चाहते हैं कि सीना यहां धमाकेदार जीत हासिल करें।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 द फीन्ड की साफ जीत

द फीन्ड
द फीन्ड

सुपर शोडाउन में द फीन्ड को गोल्डबर्ग के खिलाफ मिली हार के बाद कई फैंस WWE के इस फैसले से नाराज़ हैं। उनका मानना है कि द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में शानदार थे और उनकी जगह गोल्डबर्ग का चैंपियन बनना बिल्कुल सही नहीं है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WrestleMania 36 में जरूर जीतना चाहिए और 2 जिन्हें नहीं जीतना चाहिए

WWE फैंस की नाराज़गी को दूर करने के लिए द फीन्ड को सीना के खिलाफ साफ जीत के लिए बुक कर सकता है। इस जीत के साथ कंपनी द फीन्ड के कैरेक्टर को हुए नुकसान की भरपाई कर सकता है।

#3 जीत से साथ सीना का रिटायरमेंट

Could this be Cena

स्मैकडाउन के एपिसोड में सीना ने जो प्रोमो दिया उससे फैंस भावुक हो गए थे। उस प्रोमो के बाद इस बात की अफवाहें चलनी शुरू हो गई है कि सीना जल्द ही WWE से चले जाएंगे। वह एक्टिंग करियर पर ध्यान देना चाहते हैं और इस वजह से अब वह साल में 4-5 मुकाबलों की जगह सिर्फ 1 मैच लड़ते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर हिट हो गया

कंपनी शायद उन्हें रेसलमेनिया के मुकाबले में आखिरी बार जीत के लिए बुक कर सकती है और उन्हें एक शानदार विदाई दे सकती है। सीना की विदाई फैंस के लिए बेहद भावुक पल होगा।

#2 मेंडिबल क्लॉ का इस्तेमाल करें द फीन्ड

फीन्ड
फीन्ड

द फीन्ड ने हाल में जितने मुकाबले लड़े हैं उनमें से ज्यादा मुकाबलों में उन्होंने मेंडिबल क्लॉ के सहारे जीत दर्ज की है। द फीन्ड इस मूव के जरिए सीना को बेहोश कर सकते हैं और उनके खिलाफ जीत हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका विलन बनने के बाद करियर बन गया और 2 जिनका बर्बाद हो गया

हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि वह जॉन सीना के खिलाफ मेंडिबल क्लॉ का उपयोग किस तरह से कर पाते हैं। सीना के खिलाफ उनकी जीत की राह आसान नहीं होगी लेकिन फिर भी उनकी जीत की उम्मीद थोड़ी ज्यादा है।

#1 फीन्ड की जीत के बाद रिंग में उनका हाथ उठाकर टॉर्च पास करें जॉन सीना

फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है
फैंस को इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार है

जॉन सीना कंपनी के उन सुपरस्टार्स में से एक है जो नए रेसलर्स को आगे बढ़ाने के लिए जाने जाते हैं। द फीन्ड भले ही इस समय फैंस द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हो लेकिन उन्हें अभी बड़ा सुपरस्टार बनने में समय है। रेसलमेनिया के स्टेज पर यह मौका होगा कि द फीन्ड जीत हासिल करें और खुद को एक बड़ा सुपरस्टार बनाने की ओर कदम बढ़ाएं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी शादी नॉन-रेसलर्स से हुई

लेकिन अगर द फीन्ड की जीत के बाद सीना उनका हाथ उठाते हैं तो माहौल देखने लायक होगा। यह बिल्कुल वैसा होगा जैसे सीना नए सुपरस्टार को टॉर्च पास कर रहे हैं। सीना के ऐसा करने से द फीन्ड को निश्चित रूप से काफी फायदा होगा। हमारे ख्याल से WWE इस बार में विचार जरूर कर रहा होगा।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...