Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

सैथ रॉलिंस द्वारा WWE WrestleMania में अबतक किए गए प्रदर्शन पर नजर

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस
Amit Shukla
ANALYST
Modified 26 Mar 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) ने कंपनी में 2010 में एंट्री की जहाँ वो अगले दो साल तक डेवलपमेंटल डिवीजन का हिस्सा रहे। 2012 में इन्होंने दो अन्य रेसलर्स रोमन रेंस (Roman Reigns) एवं डीन एम्ब्रोज (Dean Ambrose) के साथ एक टैग टीम के तौर पर मेन रोस्टर में एंट्री की।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37: 5 कारण जिनके आधार पर रैंडी ऑर्टन एवं ब्रे वायट को एक सिनेमैटिक मैच का हिस्सा नहीं होना चाहिए

इनकी एंट्री काफी हैरान करने वाली थी क्योंकि ये Survivor Series शो के दौरान एंट्री करने वाले रेसलर बन गए थे। इन्होंने सीएम पंक, रायबैक एवं जॉन सीना वाले WWE चैंपियनशिप मैच को अपने अटैक से खत्म कर दिया था। ये अपने करियर में कई टीम्स का हिस्सा रहे जिसमें अथॉरिटी शामिल है। इस आर्टिकल में हम आपको इनके WrestleMania प्रदर्शन के बारे में बताने वाले हैं।

#7 WWE WrestleMania 36 - केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ नो डिसक्वालिफ़िकेशन मैच

इन दोनों के बीच की लड़ाई पिछले साल हुए Survivor Series इवेंट के दौरान शुरू हुई थी। केविन ओवेंस पर सैथ रॉलिंस ने सवाल उठाए थे जिसके बाद दोनों के बीच दूरियाँ बढ़ती गई। ये दूरियाँ तब और बन गईं जब Royal Rumble में रॉलिंस ने ओवेंस को ऑथर्स ऑफ पेन एवं मर्फी की मदद से रिंग से दूर कर दिया।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिनकी हाई स्कूल की तस्वीरें जिन्हें आपने नहीं देखा होगा और जरूर देखना चाहिए

WrestleMania में इनके बीच हुआ मैच एक स्टनर के माध्यम से ओवेंस ने अपने नाम कर लिया था। ये मैच भले ही बिना फैंस के हो रहा था लेकिन फिर भी इन दोनों ने जो एक्शन किया वो काबिलेतारीफ है। इन दोनों ने एक्शन में कोई कमी नहीं की जिससे घर से देख रहे फैंस का अच्छा एंटरटेनमेंट हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 WWE NXT रेसलर्स जिन्हें WrestleMania 37 के बाद मेन रोस्टर में बुलाया जा सकता है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Published 26 Mar 2021, 19:25 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now