Create
Notifications

4 मौजूदा सफल WWE सुपरस्टार्स जिनकी उम्र 30 साल भी नहीं है

हम्बर्टो कारिलो
हम्बर्टो कारिलो
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 31 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

डब्लू डब्लू ई (WWE) दुनिया की सबसे बड़ी प्रो रेसलिंग ब्रांड है और युवा रेसलर्स से लेकर अनुभवी सुपरस्टार्स भी यहाँ आने का सपना रखते हैं। आमतौर पर WWE युवा रेसलर्स को पहले खुद को लोअर-कार्ड डिविजन, फिर मिड-कार्ड डिविजन में साबित करना होता है फिर कहीं जाकर उन्हें बड़ी चैंपियनशिप स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनने का अवसर मिल पाता है।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 10 सबसे बूढ़े सुपरस्टार्स

लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें बहुत छोटी उम्र से ही सफलता मिलने लगती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ बड़े WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिनकी उम्र अभी 30 साल भी नहीं हुई है।

हम्बर्टो कारिलो ने 2019 में किया WWE मेन रोस्टर डेब्यू- 24

हम्बर्टो कारिलो
हम्बर्टो कारिलो

हम्बर्टो कारिलो (Humberto Carrillo) मेक्सिको से आते हैं और उनका जन्म 20 अक्टूबर 1995 को हुआ था। 2018 में उन्होंने WWE के साथ डील साइन की और एक साल बाद ही अपने प्रदर्शन के दम पर उन्होंने मेन रोस्टर डेब्यू करने में भी सफलता पाई।

24 साल के हो चुके कारिलो अभी तक सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के साथ भी रिंग साझा कर चुके हैं।

रेज़ार- 26

रेज़ार
रेज़ार

कम ही लोग इस बात से वाकिफ हैं कि द ऑथर्स ऑफ पेन के मेंबर रेज़ार मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में भी सफलता प्राप्त कर चुके हैं। उनका जन्म 16 जून 1994 को हुआ था और उनका WWE डेब्यू साल 2015 में हुआ।

26 साल के हो चुके रेज़ार अपने पार्टनर एकम के साथ मिलकर एक बार के WWE रॉ टैग टीम चैंपियन भी रह चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 10 सबसे अमीर सुपरस्टार्स

1 / 2 NEXT
Published 31 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now