WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 नवंबर, 2018

  • WWE में दिनभर की जरूरी खबरें जो आपको जाननी जरूरी हैं।
पंकज जोशी
SENIOR ANALYST
Timeless

WWE Starrcade रिजल्ट्स: एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच हुआ जबरदस्त स्टील केज मैच

WWE स्टारकेड इवेंट अमेरिका के शहर सिनसिनाटी में हुआ। लाइव इवेंट की तरह हुए इस शो में रॉ और स्मैकडाउन रोस्टर के कई सारे रैसलरों ने हिस्सा लिया। स्टारकेड इवेंट में फैंस को कई शानदार पल देखने को मिले। ब्रे वायट की महीनों बाद जबरदस्त वापसी हुई तो वहीं 2 धमाकेदार स्टील केज मैच भी देखने को मिले।


WWE न्‍यूज: कैंसर के इलाज की वजह से रोमन रेंस के बाल झड़ गए ?

WWE में जब से रोमन रेंस अपनी बीमारी के कारण नहीं दिखायी दे रहें, तब से ही रोमन रेंस के सभी फैंस उन्हें काफी याद कर रहे हैं और उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। अब फैंस सिर्फ इस बात का इंतजार कर रहें हैं कि WWE में उनकी वापसी कब देखने को मिलेगी। रोमन रेंस की बीमारी के बाद से ही काफी दिनों तक उनकी कोई भी खबर हमें नहीं मिली थी।

Advertisement
Ad

WWE न्यूज़: सैथ रॉलिंस ने Raw के लिए पूरे रोस्टर को चैलेंज किया

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने पूरे WWE रोस्टर को ओपन चैलेंज किया है। पिछले कुछ महीनों में सैथ रॉलिंस दूसरा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ओपन चैलेंज दे रहे हैं। WWE ने इंस्टाग्राम पर सैथ रॉलिंस की वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सैथ रॉलिंस ने कहा कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप ओपन चैलेंज फिर से मंडे नाइट रॉ में लौट रहा है।


WWE न्यूज़: जॉन सीना के पुराने दुश्मन ने दी उनसे सब कुछ छीन लेने की धमकी

WWE में जॉन सीना वो सुपरस्टार हैं जिनको पहचान की जरुरत नहीं है, अपने लंबे करियर में सीना ने बड़े से बड़े सुपरस्टार को पटका है, तो जाहिर है कि दुश्मन भी काफी बनाए होंगे। ऐसे में उनके पुराने दुश्मन ने सीना को धमकी दी है। फिलहाल, अगले महीने जॉन सीना रिंग में वापसी करने वाले हैं.WWE के पूर्व सुपरस्टार एलेक्स राइली ने एक बार फिर से अपने दुश्मन और 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना पर हल्ला बोल दिया है। करीब एक साल पहले जीम रॉस के पोडकास्ट में एलेक्स ने सीना को लेकर कुछ बातें कहीं थी लेकिन अपने करियर में सीना का क्या रोल रहा था इसको उन्होंने खुलकर नहीं बताया था।


WWE न्यूज़: TLC में ब्रॉन स्ट्रोमैन की जगह ले सकते हैं ब्रे वायट 

ब्रॉन स्ट्रोमैन पर रॉ में बैरन कॉर्बिन, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले जैसे हील रैसलरों ने अटैक किया था। उन्हें इस हमले से गंभीर चोट आई, जिसकी वजह से ब्रॉन स्ट्रॉमन की सर्जरी भी हुई। इस वजह से उम्मीद ये की जा रही है की 16 दिसंबर (भारत में 17 दिसंबर) को होने वाली WWE TLC पे-पर-व्यू में ब्रॉन स्ट्रॉमन वापसी नहीं कर पाएंगे। पूर्व चैंपियन ब्रे वायट ने हाल ही में अपना इन-रिंग रिटर्न किया हैं और इस वापसी मैच में ब्रे वायट का सामना बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हुआ। हालांकि ये मैच बाद में 6 मेन टैग टीम मैच में बदला गया और ये मैच बैरन कॉर्बिन को ब्रे वायट ने पिन करके खत्म किया।


WWE न्यूज़: बिग शो ने अपनी रिटायरमेंट की जानकारी दी

हाल ही में WWE प्रोग्रामिंग में लौटे बिग शो ने TMZ स्पोर्ट्स को इंटरव्यू दिया। इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए बिग शो ने काफी सारे मुद्दों को लेकर बात की, जिसमें WWE से रिटायरमेंट, विमेंस डिवीजन और भविष्य में शैक ओ'नील के साथ मैच की बातें अहम थी।

Advertisement
Ad
Published 26 Nov 2018, 21:00 IST
 
 
 
×