Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 17 नवंबर, 2018

  • क्रिकेट जगत की प्रमुख खबरों पर एक नजर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:53 IST

Enter caption

क्रिकेट न्यूज: विराट कोहली को व्यवहार में नरमी बरतने की सलाह दी गई- रिपोर्ट्स

विराट कोहली बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन विवाद भी उनके साथ जड़े रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फैन को देश से बाहर जाने के लिए कहा था। इस बात को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने कोहली को विनम्र रहने के लिए कहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार सीओए ने कोहली से बात की और व्यवहार में नरमी बरतने की सलाह दी है।

AUS vs SA: दक्षिण अफ्रीका ने एकमात्र टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हराया

दक्षिण अफ्रीका ने क्वींसलैंड में खेले गए एकमात्र टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 21 रनों से हराया। बारिश के कारण मुकाबला देरी से शुरू हुआ और अंत में इस मुकाबले को 10-10 ओवर का कर दिया गया था। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाए, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 10 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 87 रन ही बना पाए। तबरेज शमसी (2-12-1) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

PAK vs NZ, पहला टेस्ट: दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की सधी हुई शुरूआत, ट्रेंट बोल्ट ने की शानदार गेंदबाजी

अबू धाबी में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत न्यूजीलैंड ने शानदार वापसी की और मेजबान टीम को ज्यादा आगे नहीं निकलने दिया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 56 रन बनाए और अभी भी वो पाकिस्तान के स्कोर से 18 रन पीछे हैं।

BAN vs WI: पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, शाकिब अल हसन की हुई वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 नवंबर से चटगांव में शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए बांग्लादेश की 13 सदस्यीय टीम का ऐलान हो गया है। मेजबान टीम में दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की टीम में वापसी हुई है, जोकि चोटिल होने के कारण जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे।

SL vs ENG, दूसरा टेस्ट: चौथे दिन के खेल के बाद इंग्लैंड को जीतने के लिए चाहिए 3 विकेट

Advertisement

श्रीलंका और इंग्लैंड के बीच पल्लेकेले में चल रहा दूसरा टेस्ट रोमांचक स्थिति में पहुंच गया है। चौथे दिन के खेल के बाद दोनों टीमों के पास जीत हासिल करने का मौका है। श्रीलंका को जहां अभी भी 75 रनों की दरकार है, तो दूसरी तरफ इंग्लैंड को सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने के लिए तीन विकेट की दरकार है। बारिश के कारण चौथे दिन का खेल जल्द ही खत्म हो गया और स्टंप्स के समय श्रीलंका ने 7 विकेट के नुकसान पर 226 रन बना लिए थे।

NZ'A' vs IND'A' पहला अनाधिकारिक टेस्ट: भारत ए के बाद न्यूजीलैंड ए भी बड़े स्कोर की राह पर

भारत ए के खिलाफ पहले अनाधिकारिक टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूजीलैंड ए ने 1 विकेट पर 170 रन बनाए। हामिश रदरफोर्ड 100 और टिम सिफर्ट 13 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वे पहली पारी के आधार पर भर ए से अभी 297 रन पीछे है। भारत ए ने 8 विकेट पर 467 रन बनाकर पारी घोषित की।

आईसीसी महिला वर्ल्ड टी20: वेस्टइंडीज ने श्रीलंका और इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराया

आईसीसी महिला वर्ल्ड टी20 में वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को 83 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। सेंट लूसिया में खेले गए इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 187 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए श्रीलंकाई टीम अठारहवें ओवर तक 104 रन पर सिमट गई। वेस्टइंडीज की हैली मैथ्यूज को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया।


Published 17 Nov 2018, 23:17 IST
Advertisement
Fetching more content...