COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 20 मई 2018

FEATURED WRITER
32   //    20 May 2018, 23:51 IST

IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स XI पंजाब को हराया, राजस्थान रॉयल्स ने प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया

पुणे में खेले गए आईपीएल 2018 के 56वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने किंग्स XI पंजाब को 5 विकेट से हराकर उन्हें टूर्नामेंट से बाहर किया। किंग्स XI पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रन बनाये, जिसे चेन्नई सुपरकिंग्स ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। लुंगी एनगीडी (4/10) को जबरदस्त गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। किंग्स XI पंजाब की हार के कारण राजस्थान रॉयल्स ने प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया।




IPL 2018: दिल्ली डेयरडेविल्स से हारकर मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट से हुई बाहर

दिल्ली में खेले गए आईपीएल 2018 के 55वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 11 रन से हरा दिया और इस हार के कारण गत विजेता टीम आईपीएल के प्ले-ऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस 163 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। अमित मिश्रा (3/19) को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।




Twitter Reactions: मुंबई इंडियंस के आईपीएल से बाहर होने को लेकर क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं




हम जीतने के लिए हमेशा एबी डीविलियर्स के ऊपर निर्भर नहीं कर सकते- विराट कोहली

"हम अपने मध्यक्रम को मजबूत करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मध्यक्रम कभी भी हमारी ताकत नहीं थी और आने वाले सीजन में हमें इसे ठीक करना होगा। हम हर बार उम्मीद नहीं कर सकते कि एबी डीविलियर्स हमें जीत दिलाएं। उन्होंने रन बनाए हैं, लेकिन दूसरे खिलाड़ियों को अपना योगदान देना होगा।"




विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर उत्साहित हैं सरे के कप्तान

विराट कोहली सरे की टीम में रोरी बर्न्स की कप्तानी में खेलेंगे और बर्न्स कोहली के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। लंदन इवनिंग स्टैंडर्स को दिए गए इंटरव्यू में बर्न्स ने कहा कि वो काफी खुश हैं कि विराट कोहली उनके साथ खेलेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो उन्हें बीच पर मछली और चिप्स खिलाने के लिए ले जाना चाहेंगे।




युवराज सिंह को अपने भविष्य के ऊपर फैसला खुद ही लेना होगा- ब्रैड हॉज

"युवराज सिंह आगे जाकर क्या करेंगे इस बात का फैसला मैं नहीं कर सकता। मैं उम्मीद करता हूं कि जब भी वो मैदान में उतरें तो शानदार प्रदर्शन करें। वो भारतीय क्रिकेट टीम के लैजेंड हैं और हम सब उन्हें अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि हर एक अच्छी चीज का अंत जरूर होता है।"




अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान

शाकिब अल हसन (कप्तान), महमदुल्लाह (उपकप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, लिटन दास, मुशफिकुर रहीम, शब्बीर रहमान, मोसद्देक होसैन, अरीफुल हक, मेहदी मिराज, नजमुल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अबू हैदर रोनी, रुबेल होसैन और अबू जाएद।




Twitter Reactions: राजस्थान रॉयल्स vs रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर




Twitter Reactions: सनराइजर्स हैदराबाद vs कोलकाता नाइटराइडर्स

FEATURED WRITER
Cricket is my reason for living
Advertisement
Fetching more content...