Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 24 जुलाई 2018

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement

अगर विराट कोहली कहते हैं कि उनके रन से कोई फर्क नहीं पड़ता तो वो झूठ बोल रहे हैं: जेम्स एंडरसन

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 1 अगस्त से शुरु होगी लेकिन उससे पहले ही दोनों तरफ से जुबानी जंग शुरु हो गई है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और पिछले दौरे पर विराट कोहली को परेशान करने वाले जेम्स एंडरसन ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोहली कहते हैं कि उनके रन बनाने से फर्क नहीं पड़ता है तो वो झूठ बोल रहे हैं।

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ए की वनडे और 4 दिवसीय टीम का हुआ ऐलान

अगले महीने होने वाले भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ए की 4 दिवसीय और वनडे टीम का ऐलान हो गया है। वनडे टीम की कप्तानी ट्रैविस हेड करेंगे तो वहीं 4 दिवसीय मैचों के लिए कप्तानी का जिम्मा मिचेल मार्श को सौंपा गया है। नेशनल टीम में खेलने वाले कई खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। वनडे सीरीज के लिए 15 सदस्यीय और 4 दिवसीय मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान हुआ है।

जसप्रीत बुमराह की सर्जरी नहींं रही कामयाब, टेस्ट सीरीज से बाहर होने का खतरा: रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत बुमराह के बाएं हाथ के अंगूठे की सर्जरी सफल नहीं रही है और इस वजह से वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर भी हो सकते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने हमेशा ही मेरी काफी मदद की है: ऋषभ पंत

Advertisement
हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किए गए ऋषभ पंत ने बताया कि पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी काफी मदद की है। इसके अलावा उन्होंने टेस्ट टीम में चुने जाने को सपना पूरा हो जाने जैसा बताया।

यो-यो टेस्ट नहीं देने की वजह से अंबाती रायडू को दिलीप ट्रॉफी और इंडिया ए टीम में नहीं मिली जगह

अंबाती रायडू को यो-यो टेस्ट न देने के कारण दिलीप ट्रॉफी और चार टीमों के बीच होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए भारत ए की टीम में जगह नहीं मिल पाई है। इससे पहले रायडू को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज में जगह मिली थी, लेकिन यो-यो टेस्ट में फेल होने के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था।

टी10 लीग के दूसरे सीजन में मराठा अरेबियन्स के लिए खेलेंगे राशिद खान

दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान अब एक और नई लीग में गेंदबाजी करते हुए दिखेंगे। उन्हें यूएई में होने वाले टी10 लीग के दूसरे सीजन के लिए मराठा अरेबियन्स की टीम में चुना गया है। सोमवार को हुए ड्रॉफ्ट में मराठा अरेबियन्स ने राशिद खान को चुना। दुनिया के नामी-गिरामी क्रिकेटरों के साथ राशिद खान इस लीग में भी अपना जलवा दिखाने के लिए बेकरार हैं।

ENGvIND: चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले दी अहम प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने बल्लेबाजी क्रम के बारे में प्रतिक्रिया दी है। दक्षिण अफ्रीका और अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैचों में उनके बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करते हुए चौथे स्थान पर खिलाया गया था। इसको लेकर पुजारा ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ वे 3 नम्बर पर बल्लेबाजी जारी रख सकते हैं।

SLvSA: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली 5 मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान हो गया है। अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा 15 सदस्यीय टीम में प्रभात जयसूर्या को भी पहली भी पहली बार जगह दी गई है।

SLU19 v INDU19, दूसरा यूथ टेस्ट: पहले दिन भारत ने 428/4 का विशाल स्कोर बनाया

हम्बनटोटा में श्रीलंका अंडर 19 टीम के खिलाफ आज से शुरू हुए दूसरे यूथ टेस्ट के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक अंडर 19 भारतीय टीम ने 4 विकेट पर 428 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। पवन शाह 177 और नेहल वढ़ेरा 5 रन बनाकर क्रीज पर हैं। भारत की तरफ से अथर्व तायडे ने भी शतक जमाया।

एशिया कप 2018 का कार्यक्रम घोषित, 19 सितम्बर को होगा भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला

इस वर्ष होने वाले वन-डे क्रिकेट एशिया कप का कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। 15 सितम्बर से शुरू होने वाला यह टूर्नामेंट 6 टीमों के बीच यूएई में खेला जाएगा। अबुधाबी और दुबई में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। फाइनल सहित कुल 13 मैच इसमें होंगे। 28 सितम्बर को दुबई में फाइनल मैच होगा। Published 24 Jul 2018, 23:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit