Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 29 नवंबर 2018 

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 29 Nov 2018, 22:26 IST
न्यूज़
Advertisement

CA XI vs IND, अभ्यास मैच: भारतीय टीम ने पहली पारी में बनाए 358 रन, 5 बल्लेबाजों ने जड़ा अर्धशतक

भारतीय टीम ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ खेले जा रहे अभ्यास मैच की पहली पारी में 358 रन बनाए। टीम के 5 बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेली। हालांकि के एल राहुल का खराब फॉर्म जारी रहा और वो महज 3 रन ही बना सके।


क्रिकेट न्यूज: रमेश पोवार ने मिताली राज द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब

भारतीय महिला टीम के कोच रमेश पोवार ने दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज के उन आरोपों का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने पोवार पर खुद को नजरंदाज किए जाने और अपमानित करने का आरोप लगाया था। बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी और क्रिकेट ऑपरेशंस के जनरल मैनेजर सबा करीम को लिखे ई-मेल में उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों का एक-एक करके जवाब दिया।


रणजी ट्रॉफी 2018-19, चौथा राउंड: दूसरे दिन का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2018-19 के चौथे राउंड का आज दूसरा दिन था। दिल्ली के लिए गौतम गंभीर ने 60 रनों की सधी हुई पारी खेली। उत्तर प्रदेश के लिए सुरेश रैना, पंजाब के लिए युवराज सिंह और जम्मू-कश्मीर के लिए इरफान पठान बुरी तरह से फ्लॉप हुए। इसके अलावा सौराष्ट्र के लिए कप्तान जयदेव शाह ने शानदार शतक लगाया।

Advertisement

AUS vs IND: केएल राहुल हर बार आउट होने के नए तरीके ढूंढ रहे हैं- संजय बांगर 

दिन के खेल के बाद संजय बांगर ने कहा, "राहुल अच्छी लय में नजर आ रहे हैं, आज भी वो अच्छे लग रहे थे, लेकिन वो आउट होने के नए तरीके ढू़ढ़ रहे हैं। आज भी उन्हें बाहर की गेंद को खेलते हुए अपना विकेट गंवाया। हालांकि जो हमने आंकलन किया है, उसके हिसाब से वो वो गेंद को अच्छे से खेल रहे हैं और जल्द ही वो बड़ी पारी खेल सकते हैं। हमें उनकी काबिलयत पता है और अगर वो उसे प्रदर्शऩ में तब्दील करते हैं, तो वो टीम के लिए अच्छा है। वो युवा खिलाड़ी नहीं है, उन्होंने 30 टेस्ट मुकाबले खेले हैं और हम उम्मीद करते हैं कि वो जिम्मेदारी के साथ खेले।"


क्रिकेट न्यूज: कोच रमेश पोवार के आरोपों से आहत मिताली राज ने ट्वीट कर जताया दुख

रमेश पोवार को धमकी , कोच पर दवाब बनाने और टीम को कम महत्व देने के आरोपों से आहत मिताली राज ने अपना दुःख जाहिर करने के लिए अब ट्विटर का सहारा लिया है। मिताली ने गुरुवार को ट्वीट कर अपने विचार जाहिर किये। बता दें कि मिताली ने पहले बीसीसीआई को ईमेल भेजकर रमेश पोवार के खिलाफ शिकायत की थी और उन पर पक्षपात करने का आरोप लगाया था। इसके बाद पोवार ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि वह उनके व्यवहार से दुखी हो गए थे, वह हमेशा ही टीम में अव्यवस्था पैदा करती थीं और टीम हितों की अनदेखी कर रहीं थीं।


किसको आ जाती है कहीं पर भी नींद तो कौन है सबसे ज्यादा भुक्कड़ , बीसीसीआई के वीडियो में हुआ खुलासा

भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है जहां टी-20 सीरीज में 1-1 से बराबरी करने के बाद अब उसे 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। मैदान में जमकर अभ्यास के साथ-साथ खिलाड़ी मस्ती करते हुए भी दिख रहे हैं। मस्ती करते हुए खिलाड़ी अपनी तस्वीरें तो साझा करते ही रहते हैं लेकिन इस बार बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर 1 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है जो काफी पसंद किया रहा है। इस वीडियो में हिटमैन रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, भुवनेश्वर और जसप्रीत बुमराह दिख रहे हैं। ये सभी खिलाड़ी रैपिड फायर सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं। इसीलिए इस वीडियो का का नाम 'वन मिनट रैप विद टीम इंडिया' रखा गया है।

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Published 29 Nov 2018, 22:26 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit