Create
Notifications

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 अक्टूबर, 2018

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 01 Nov 2018
न्यूज़

आईपीएल 2019: शिखर धवन की दिल्ली डेयरडेविल्स में हो सकती है वापसी 

आईपीएल 2019 में शिखर धवन लगभग 11 साल बाद फिर से दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेल सकते हैं। ESPN Cricinfo की रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल के अगले सीजन के लिए टीमों के बीच चल रही अदला बदली में विजय शंकर, शाहबाज़ नदीम और अभिषेक शर्मा के बदले शिखर धवन अपनी पुरानी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में जा सकते हैं। शिखर धवन आखिरी बार दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए 2008 में खेले थे।


भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने 2019 विश्व कप के लिए अनोखी मांग पेश की

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और टीम मैनेजमेंट ने 2019 विश्व कप के लिए अपनी कुछ अनोखी मांग पेश की है। टीम मैनेजमेंट ने यह मांग किया है कि विश्व कप के दौरान खिलाड़ियों की पत्नियां उनके साथ रहें। साथ ही दौरे पर एक अलग ट्रेन कोच और खिलाड़ियों के खाने के लिए केलों की मांग की गई है।


क्रिकेट न्यूज़: बड़ौदा के 14 साल के प्रियांशु मोलिया ने एक पारी में बनाये 556 रन

बड़ौदा के 14 साल के प्रियांशु मोलिया ने मोहिंदर अमरनाथ क्रिकेट एकेडमी की तरफ से खेलते हुए वडोदरा क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड में खेले जा रहे दो दिवसीय मैच की एक पारी में 556 रनों की बेहतरीन पारी खेली। प्रियांशु ने इस मैराथन पारी में 319 गेंदों का सामना करते हुए 98 चौके और एक छक्का लगाया।

Enter caption

India vs West Indies: तिरुवनंतपुरम रवाना होने से भारतीय टीम ने खेला PUBG?

युवाओं और बच्चों की वीडियो गेम्स के प्रति दीवानगी जगजाहिर है। पिछले कुछ दिनों से एक नए वीडियो गेम PUBG ने युवा वर्ग के बीच अच्छी खासी जगह बना ली है। इस गेम की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी खुद को ये गेम खेलने से नहीं रोक पाए।


क्रिकेट न्यूज़: ऑस्ट्रेलिया प्राइम मिनिस्टर XI ने अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट से हराया

ऑस्ट्रेलिया की प्राइम मिनिस्टर XI ने अभ्यास एकदिवसीय मैच में दक्षिण अफ्रीका को चार विकेट से हराकर एक बड़ा उलटफेर किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम सिर्फ 173 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसके जवाब में जॉर्ज बेली की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 6 विकेट खोकर 37वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया।


क्रिकेट स्पेशल: आज ही के दिन महेंद्र सिंह धोनी ने 183* रन बनाकर तोड़ा था विश्व रिकॉर्ड

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए 31 अक्टूबर का दिन खास मायने रखता है। उन्होंने आज ही के दिन 13 साल पहले यानी 31 अक्टूबर 2005 को अपने वन-डे करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाकर ऐसा रिकॉर्ड स्थापित किया जिसे आज तक कोई तोड़ नहीं पाया है। धोनी की यह ऐतिहासिक पारी फैंस के जहन में आज भी तरोताजा है। माही ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में सिर्फ 145 गेंदों में 15 चौके और 10 छक्कों की मदद से नाबाद 183 रन बनाए थे। एकदिवसीय क्रिकेट में किसी विकेटकीपर द्वारा बनाया गया यह सर्वश्रेष्ठ स्कोर था, जो आज तक कायम है। धोनी ने अपनी पारी के दौरान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट के 172 रन के रिकॉर्ड को तोड़ा था।

Enter caption
Published 31 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now