Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 1 अप्रैल 2020

 युवराज सिंह
युवराज सिंह

सौरव गांगुली जितना सपोर्ट मुझे एम एस धोनी और विराट कोहली से नहीं मिला : युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि कप्तान के तौर पर सौरव गांगुली से जितना सपोर्ट उन्हें मिला, उतना सपोर्ट उन्हें एम एस धोनी और विराट कोहली से नहीं मिला।

युवराज सिंह ने ट्वीट करते हुए लगातार हो रही आलोचना को लेकर दी सफाई

युवराज सिंह और हरभजन सिंह की हाल के समय में काफी आलोचना हो रही है। दोनों ने ही हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की फाउंडेशन को डोनेशन देने की बात करते हुए सभी से इसको लेकर अपील भी की थी, जोकि लोगों को पसंद नहीं आई। आखिरकार युवी ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी सफाई दी है।

विराट कोहली का बड़ा ऐलान, केविन पीटरसन के साथ कल इंस्टाग्राम पर आएंगे लाइव

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि कल वो इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम पर शाम 7 बजे लाइव आएंगे। यह दोनों मौजूदा हालातों के अलावा कई और मुद्दों के भी बात करने वाले हैं।

वर्ल्ड कप विनिंग टी-शर्ट नीलाम करना चाहते हैं जोस बटलर, कई भारतीय खिलाड़ियों से मांगी मदद

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर अपनी उस टी-शर्ट को नीलाम करना चाहते हैं जो उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान पहनी थी। जोस बटलर लंदन के एक हॉस्पिटल के लिए फंड इकट्ठा करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने कई भारतीय खिलाड़ियों से भी मदद मांगी है।

कोरोना वायरस के कारण चेन्नई सुपर किंग्स की मार्केट वैल्यू घटी

कोरोना वायरस का प्रकोप सारी दुनिया में फैल गया है। इस वायरस के कारण कई देशों में लॉकडाउन चल रहा है और इसका असर वहां की अर्थव्यस्था पर भी खूब पड़ा है। आईपीएल की सबसे सफल और लोकप्रिय टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स पर भी इसका असर पड़ा है। सीएसके की मार्केट वैल्यू कोरोना वायरस के कारण घट गई है।

शेन वॉर्न ने चुनी भारत की ऑलटाइम इलेवन, कई दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

शेन वॉर्न की ऑलटाइम भारतीय टीम इस प्रकार है:

वीरेंदर सहवाग, नवजोत सिंह सिद्धु, राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, मोहम्मद अजहरुद्दीन, सौरव गांगुली (कप्तान), नयन मोंगिया (विकेटकीपर), कपिल देव, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले और जवागल श्रीनाथ।

युवराज सिंह ने अपने करियर की सबसे यादगार पारियों का खुलासा किया

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने करियर की तीन सबसे यादगार पारियों का खुलासा किया है। युवी ने पिछले साल 10 जून 2019 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था और उसके बाद से अभी तक वो कुछ विदेशी लीग का हिस्सा बन चुके हैं। युवी ने अपने पसंदीदा कप्तान के बारे में बताया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now