Hindi Cricket News- दिनभर की बड़ी खबरें, 13 मई 2020

युवराज सिंह
युवराज सिंह

युवराज सिंह का किंग्स XI पंजाब को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

युवराज सिंह अपने आईपीएल करियर में कई टीमों का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत किंग्स XI पंजाब के लिए खेलते हुए की थी, लेकिन उन्होंने बड़ा खुलासा किया है कि वो इस टीम के साथ नहीं खेलना चाहते थे। इसके अलावा युवराज सिंह ने कहा कि उन्हें पुणे वॉरियर्स इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलकर अच्छा लगा।

अगले 3 साल में भारत को कम से कम 2 वर्ल्ड कप जीतना चाहिए - रोहित शर्मा

दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारतीय टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगले 3 साल में भारत को कम से कम 2 वर्ल्ड कप जीतना चाहिए। रोहित ने कहा कि वर्ल्ड कप जीतने की अहमियत काफी अलग होती है।

बाबर आजम को पाकिस्तान वनडे टीम का कप्तान बनाया गया

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शानदार बल्लेबाज बाबर आजम को सरफराज अहमद की जगह वनडे टीम का कप्तान बना दिया है। पिछले साल ही बाबर आजम को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था, अजहर अली टेस्ट टीम के कप्तान बने रहेंगे।

सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों के साथ आईपीएल खेलने का कोई मतलब नहीं- चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने उस आइडिया को सिरे से खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों को लेकर हो। सीएसके ने कहा कि इस तरह के आईपीएल का कोई मतलब नहीं है, क्योंकि अगर सिर्फ भारतीय खिलाड़ियों को लेकर आईपीएल खेलेंगे तो ये सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी की तरह लगेगा।

युवराज सिंह ने 2014 के वर्ल्ड टी20 फाइनल को किया याद, कहा मेरे घर पर फेंके गए थे पत्थर

युवराज सिंह 2007 और 2011 वर्ल्ड कप जीत में भारतीय टीम के हीरो थे। दोनों ही टूर्नामेंट में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। यही वजह थी कि जब 2014 में टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में वापसी की थी तो उनसे फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन भारतीय टीम फाइनल मुकाबले में श्रीलंका से हार गई थी और धीमी पारी के लिए युवराज की काफी आलोचना हुई थी। युवराज सिंह ने बताया कि फाइनल मैच हारने के बाद क्या हुआ था।

युवराज सिंह ने भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ पर उठाए सवाल

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ पर सवाल उठाए हैं। युवराज सिंह का मानना है कि टी20 फॉर्मेट में विक्रम राठौड़ भारतीय बल्लेबाजों को शायद अच्छी तरह से गाइड ना कर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now