Create
Notifications

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 18 मार्च 2020

एम एस धोनी
एम एस धोनी
सावन गुप्ता

आकाश चोपड़ा ने एम एस धोनी के फ्यूचर को लेकर दिया अहम बयान

आकाश चोपड़ा ने यू-ट्यूब वीडियो में कहा कि धोनी जैसे खिलाड़ी के लिए आईपीएल कभी भी कोई मापदंड नहीं रहा है। अगर वो आईपीएल में रन बना देते तो चयनकर्ता शायद उनके चयन पर विचार करते या फिर बात करते। धोनी को पता है कि वो क्या कर रहे हैं और वो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं या नहीं। आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि धोनी की वापसी के लिए आईपीएल बहुत बड़ा फैक्टर था। अगर वो वापसी करना चाहते हैं तो फिर वे अपने आप को चयन के लिए उपलब्ध करेंगे। अगर चयनकर्ता उन्हें चुनना चाहते हैं तो फिर उन्हें ऑटोमेटिक ही चुन लिया जाएगा। इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि धोनी के पास जितना अनुभव है, वो आपको मिलना काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि धोनी काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और अगर भारत को उनकी जरुरत है तो आईपीएल या फिर उसके बिना ही उनकी टीम में वापसी होगी।

महेंद्र सिंह धोनी की भारतीय टीम में वापसी काफी मुश्किल नजर आ रही है- वीरेंदर सहवाग

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग को महेंद्र सिंह धोनी की टीम में वापसी काफी मुश्किल नजर आ रही है। धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से किसी भी प्रकार की क्रिकेट नही खेली है और वो आईपीएल के जरिए एक बार फिर मैदान पर वापसी करने वाले थे। अहमदाबाद में रिपोटर्स के साथ बातचीत में सहवाग से धोनी की वापसी को लेकर पूछा गया था। इसको लेकर सहवाग ने कहा,

रिकी पोंटिंग ने मंकी गेट मामले पर किया अहम खुलासा

पूर्व ऑस्ट्रलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने साल 2008 में हुए मंकी गेट कांड को अपने करियर का सबसे बुरा समय बताया। इस मामले में हरभजन सिंह के ऊपर एंड्रू सायमंड्स को मंकी कहने का आरोप लगाया गया था। सिडनी टेस्ट मैच के दौरान यह सब हुआ। इसके बाद मामला कई दिनों तक चला और बाद में आईसीसी के हस्तक्षेप के बाद यह समाप्त हुआ।

हनुमा विहारी ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए जड़ा नाबाद दोहरा शतक

दाएं हाथ के बल्लेबाज विहारी ने नेल्सन की तरफ से खेलते हुए अल्वरपेट के खिलाफ 285 गेंदों पर 202 रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 25 चौके और 3 छक्के लगाए। अपनी इस शानदार पारी के बाद हनुमा विहारी ने सोशल मीडिया के जरिए खुशी का इजहार किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि अपने टीम के लिए योगदान देकर हमेशा अच्छी फीलिंग आती है।

आईपीएल के बाद एबी डीविलियर्स संन्यास से वापसी पर ले सकते हैं फैसला

एबी डीविलियर्स की संन्यास से वापसी को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं। इसी बीच उनके रिटायरमेंट से वापस आने को लेकर एक और अहम अपडेट सामने आ रही है। डीविलियर्स ने कहा है कि वो अभी पूरी तरह से आईपीएल पर फोकस कर रहे हैं और संन्यास से वापस आने का फैसला वो आईपीएल के बाद ही करेंगे।

संजय बांगर ने बीसीबी के बल्लेबाजी सलाहकार पद को स्वीकार नहीं किया

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय बांगर ने बांग्लादेश क्रिकेट में टेस्ट बल्लेबाजी सलाहकार का पद लेने से इन्कार किया है। उन्होंने निजी और प्रोफेशनल कारणों से बांग्लादेश टीम के साथ जुड़ने में असमर्थता जताई। पूर्व में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच रह चुके संजय बांगर को आठ सप्ताह पहले बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने लाल गेंद क्रिकेट में बल्लेबाजी सलाहकार बनाने के बारे में पूछा था।

वकार यूनिस का बयान, टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत-पाकिस्तान मैच के बिना कोई मतलब नहीं

एक रिपोर्ट के अनुसार वकार ने कहा कि मैं जानता हूँ कि दोनों सरकारों के बीच इस समय मुश्किल स्थिति है लेकिन मुझे लगता है कि इस चैम्पियनशिप में आईसीसी को ज्यादा सक्रिय भूमिका निभाने की जरूरत है। आईसीसी को बीच में आकर मामले में कुछ करना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि दोनों देशों के बीच मैच के बिना टेस्ट चैम्पियनशिप का कोई मतलब नहीं है।

आईपीेएल को लेकर फैंस ने दिया शानदार आइडिया, इस खिलाड़ी ने गांगुली तक पहुंचा दिया सुझाव

मोनिका दास नामक एक यूजर ने लिखा,'हाय ब्रैड, क्या आप महिलाओं के टी 20 विश्व कप पर आधारित आईपीएल प्रारूप के साथ सहज होंगे, जिसमें दो ग्रुपों में 4-4 टीमें हो। दोनों गुप्र से अंक तालिका में पहले दो स्थानों पर रहने वाली टीमें सेमीफाइनल खेलें और फिर फाइनल।' इतना ही नहीं इस यूजर ने आगे लिखा कि कुछ वेन्यू पर ही मैच का आयोजन किया जाए ताकि समय बच सके और सही टूर्नामेंट हो सके।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...