Create
Notifications

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 20 अप्रैल 2020 

युवराज सिंह
युवराज सिंह
मयंक मेहता

युवराज सिंह ने आईसीसी इवेंट्स में कमेंट्री करने में दिलचस्पी दिखाई

भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने साफ किया कि उनका फुल टाइम कमेंट्री करने का इरादा नहीं है, लेकिन वो आईसीसी इवेंट्स जैसे टी20 वर्ल्ड कप, चैंपियंस ट्रॉफी और वर्ल्ड कप में कमेंट्री करना चाहते हैं। युवराज सिंह ने इस बात का खुलासा मोहम्मद कैफ के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान किया।

केएल राहुल करेंगे गरीब बच्चों की मदद, नीलाम करेंगे अपनी खास चीजें

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल टीम के लिए संकटमोटक के रूप में उभरे हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने केएल राहुल को जो भी जिम्मेदारी दी है, इस खिलाड़ी ने उसे बखूबी निभाया है। वहीं अब टीम इंडिया का यह खिलाड़ी इस बार गरीब बच्चों की मदद के लिए सामने आया है और उन्होंने अपने ब्रांड 'गली' के साथ मिलकर यह करने का फैसला लिया है।

इशांत शर्मा ने बताया उनके चौके-छक्के मारने पर क्यों नाराज हो गए थे महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहा जाता है कि वो मैदान पर काफी कम बोलते हैं और वो काफी कम गुस्सा करते हैं। महेंद्र सिंह धोनी द्वारा तनाव के समय शांत रहना और आपा ना खोने के कारण ही उन्हें 'कैप्टन कूल' कहा जाता है। हालांकि, कई बार ऐसी भी स्थिति आई है जब धोनी को मैदान पर गुस्सा होते हुए देखा गया है। धोनी को जब भी गुस्से में देखा गया है तो उनका एक अलग ही रूप दिखाई दिया है। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने एक ऐसा ही वाक्या सुनाया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि धोनी उन्हें इरिटेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने जब जडेजा की गेंद पर छक्का और चौका लगाया तो धोनी जडेजा से गुस्सा हो गए थे।

वसीम जाफर ने चुनी अपनी बेस्ट टी20 इलेवन, भारत से जसप्रीत बुमराह शामिल

वसीम जाफर की बेस्ट टी20 इलेवन कुछ इस प्रकार है:

डेविड वॉर्नर (कप्तान), बाबर आजम, केन विलियमसन, एबी डीविलियर्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, शाकिब अल हसन, संदीप लामिचाने, राशिद खान, लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह।

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अगस्त तक कोई निर्णय नहीं लेगी आईसीसी

कोरोना वायरस के कारण दुनिया के लगभग हर देश में लॉकडाउन चल रहा है। सभी देश इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं और इससे बचने के लिए हर तरह की गतिविधियां रद्द कर दी गई हैं। खेलों पर भी इसका असर पड़ा है और किसी भी तरह के स्पोर्टिंग इवेंट का आयोजन कहीं भी नहीं हो रहा है।

युवराज सिंह का बड़ा खुलासा, 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान एडम गिलक्रिस्ट ने मेरे बल्ले पर उठाए थे सवाल

युवराज सिंह ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप को लेकर एक अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि 2007 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उनके बल्ले को लेकर काफी सवाल उठे थे। उन्होंने बताया कि एडम गिलक्रिस्ट समेत ऑस्ट्रेलिया के कोच ने मेरे बल्ले पर संदेह जताया था। इसके अलावा रेफरी ने भी मेरे बल्ले की जांच की थी।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...